News

मोटोरोला का रेजर 5G आज इंडिया में होगा लॉन्च, 1 लाख से अधिक होगी कीमत

आम मत | नई दिल्ली

मोबाइल निर्माता कंपनी मोटोरोला नए मोटो रेजर 5जी को सोमवार (5 अक्टूबर) को भारत में लॉन्च करने जा रही है। पिछले साल, मोटोरोला ने रेजर को एक स्लीक फोल्डेबल स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च किया। हाल ही में मोटोरोला ने रेजर का 5G मॉडल ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया पिछले साल के रेजर की तरह इसे भी फ्लिपकार्ट के माध्यम से बेचा जाएगा।

इस स्मार्टफोन की कीमत भारत में अमेरिका से महंगी होने की उम्मीद है। अमेरिका में यह फोन 1.03 लाख रुपए में लॉन्च किया गया था। फ्लिपकार्ट पर मौजूदा मोटोरोला रेजर 1,24,999 रुपए में उपलब्ध है। ऐसे में उम्मीद कि जा रही है कि नए फोन की कीमत लगभग इतनी ही होगी।

यह हैं खूबियां

मोटो रेजर 5G में दो डिस्प्ले दिए गए हैं। OLED डिस्प्ले 6.2 इंच का है। वहीं, फ्रंट OLED डिस्प्ले 2.7 इंच का है। 2.7 इंच के डिस्प्ले पर क्विक व्यू, कुछ ऐप्स के इस्तेमाल और गैमिंग ही कर पाएंगे। मोटो रेजर 5जी में एड्रेनो 620 जीपीयू के साथ ऑक्टाकोर स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर दिया गया है।

एंड्रॉयड 10 पर चलने वाले इस मोबाइल में 8 जीबी रैम, 256 जीबी स्टोरेज है। इसमें दुनिया का सबसे एडवांस्ड 48 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है। मोबाइल की अधिक जानकारी के लिए कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट की विजिट कर सकते हैं।

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button