IPL: चेन्नई सुपरकिंग्स की बढ़ीं मुश्किलें, टूर्नामेंट से हटे हरभजन सिंह

Page Visited: 541
3 0
Read Time:2 Minute, 30 Second

– निजी बताई प्रतियोगिता ना खेलने का कारण
– हरभजन ने टीम मैनेजमेंट को दी फैसले की जानकारी

आम मत | दुबई

इंडियन प्रीमियर लीग यानी IPL में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। CSK के उपकप्तान सुरेश रैना के बाद अब स्पिनर हरभजन सिंह भी टूर्नामेंट से हट गए हैं। उन्होंने इसके लिए वजह निजी बताई। हरभजन टीम के साथ यूएई नहीं गए थे।

टर्बनेटर हरभजन ने बताया कि वे फिलहाल परिवार के साथ जालंधर में ही हैं। उन्होंने टीम मैनेजमेंट को फैसले की जानकारी दे दी है। उन्होंने कहा कि मुश्किल समय में निजी कारणों से ब्रेक लेने का निर्णय लिया है। वे उम्मीद करते हैं कि हर व्यक्ति उनके फैसले का सम्मान करेगा। हरभजन सिंह ने कहा कि उनकी प्रायोरिटी को समझने के लिए वे CSK टीम मैनेजमेंट के हमेशा कर्जदार रहेंगे।

सभी फोटो प्रतिकात्मक

हरभजन सिंह बोले-फैसले को लेकर सपोर्टिव था टीम मैनेजमेंट का रवैया

मैंने सीएसके को अपने फैसले के बारे में बताया, उनका रवैया काफी सपोर्टिव था। मैं इसके लिए उन्हें धन्यवाद देना चाहता हूं। हरभजन ने आगे कहा कि इस वक्त मेरे लिए परिवार के साथ रहना जरूरी है। मैं यह कहना चाहूंगा कि जिंदगी में एक वक्त ऐसा आता है, जब परिवार को खेल पर तरजीह देनी पड़ती है।

परिवार प्राथमिकता लेकिन दिल टीम के साथ ही रहेगाः भज्जी

मेरे लिए फिलहाल परिवार प्राथमिकता है, लेकिन मेरा दिल मेरी टीम के साथ यूएई में होगा। मुझे पूरा यकीन है कि इस सीजन में भी सीएसके का प्रदर्शन अच्छा रहेगा। उल्लेखनीय है कि हरभजन को इस सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स ने 2 करोड़ रुपए में खरीदा था। वे अब तक 160 IPL मैचों में 150 विकेट ले चुके हैं। साथ ही, 829 रन भी बना चुके हैं।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *