हाउसकीपर नीरज का बयान, सुशांत सिंह करते थे मारिजुआना का सेवन

Page Visited: 369
8 0
Read Time:4 Minute, 51 Second

आम मत | मुंबई

सुशांत सिंह मामले में एक नया एंगल आ गया है। सुशांत के यहां हाउसकीपर का काम करने वाले नीरज सिंह ने शनिवार को बड़ा बयान दिया। नीरज ने सुशांत के डोप (ड्रग्स लेने वाली सिगरेट) लेने का दावा किया। नीरज ने मुंबई पुलिस को बयान दिया था कि मौत से कुछ दिन पहले उसने (नीरज) सुशांत के लिए मारिजुआना के सिगरेट रोल किए थे।

नीरज ने पुलिस को यह भी बताया कि जब सुशांत का शव फंदे से लटका मिला तो उस दिन डोप का बॉक्स खाली मिला था। उल्लेखनीय है कि एक्टर के एक परिचित के जरिए नीरज अप्रैल 2019 में सुशांत के यहां हाउसकीपिंग स्टाफ के रूप में काम पर लगा था। जॉब के कुछ दिन बाद वह बीमार हो गया और इस कारण उसे जॉब छोड़नी पड़ी। सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा ने नीरज को मई में फिर से काम पर बुला लिया।

नीरज ने बताया कि उसका काम सफाई, खाना सर्व करना, कुत्तों को घुमाना, चाय सर्व करना और सुशांत का ध्यान रखना आदि था। नीरज के अनुसार, जब उसने काम शुरू किया तो रजत मेवाती, सिद्धार्थ पिठानी, आयुष, सैमुअल मिरांडा, आनंदी, सैमुअल हॉकीब, अशोक केशव खासू सुशांत के लिए काम कर रहे थे। इसके बाद सुशांत ने दिसंबर 2019 में अपना फ्लैट कैप्री हाइट्स पाली मार्केट से जॉगर्स पार्क, बांद्रा में मो ब्लां अपार्टमेंट में शिफ्ट किया।

नीरज के बयान के मुताबिक, सुशांत हर हफ्ते घर में आनंदी, रिया, आयुष के साथ एक या दो बार पार्टी किया करते थे। उन पार्टियों के दौरान वे शराब और मारिजुआना सिगरेट लिया करते थे। सैमुअल जैकब सुशांत सर के लिए मारिजुआना सिगरेट को रोल करते थे।

कभी-कभी मैं भी जोइंट्स रोल किया करता था। मैंने उनके लिए तीन दिन तक मारिजुआना सिगरेट रोल किए, जोकि सीढ़ियों के पास स्थित कपबोर्ड में सिगरेट केस में रखे थे। सुशांत सर के खुदकुशी करने के बाद मैंने देखा मारिजुआना सिगरेट बॉक्स खाली था।

यूरोप टूर के बाद बहुत कमजोर दिखाई दे रहे थे सुशांत

पुलिस को दिए बयान में नीरज ने सुशांत और रिया चक्रवर्ती के 2019 के यूरोप टूर के बारे में भी विस्तार से बताया- “सुशांत सर अक्टूबर 2019 में रिया मैम के साथ यूरोप गए थे। वहां से लौटने के बाद वे रिया मैम के घर चले गए और दीवाली भी मनाई। जब के कैप्री हाइट्स वाले घर लौटे तो बहुत कमजोर थे। वे नए घर की तलाश के समय भी बहुत कमजोर दिख रहे थे। इसी समय वे रिया के घर रहने गए थे। उसी दौरान सैमुअल ने मुझे बताया कि सर अस्पताल में भर्ती हुए थे।

डेढ़ महीने बाद दिसंबर 2019 में, मो ब्लां हाउस किराए पर लिया गया था। तब हम पावना फार्म हाउस में ठहरे थे और मुझे मिरांडा की ओर से घर की सफाई के लिए बुलाया गया था। सर उस वक्त मो ब्लां ब्लॉक में शिफ्ट होने से पहले रिया मैम के घर पर रह रहे थे। जब मैंने सर को देखा तो वह बहुत कमजोर लग रहे थे।

उन्होंने तब मुझे बताया था कि वह ठीक नहीं थे और उनका इलाज चल रहा था। तब साहब का ज्यादातर समय घर पर ही बीतता था। वह ताज लैंड्स एंड पर जिम के लिए ही घर से बाहर निकलते थे।

सुशांत केस से जुड़ी अपडेट के लिए सब्सक्राइब करें
आम मत

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement