Big Boss: सलमान के कमेंट पर भड़की रुबीना, शो छोड़ने की दी धमकी

Big Boss
Page Visited: 187
1 0
Read Time:2 Minute, 25 Second

आम मत | मुंबई

टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस में हर बार होस्ट सलमान खान सभी कंटेस्टेंट पर भड़कते हैं। इस बार उन पर एक प्रतिभागी उन पर भड़क गई और इस कदर भड़कीं कि शो तक छोड़ने की बात कह डाली। जानकारी के अनुसार, शो में एक्ट्रेस रुबीना दलैक पति अभिनव शुक्ला के साथ आई हैं। वीकएंड के वार में सलमान ने रुबीना को फटकार लगाते हुए अभिनव को उनका पर्सनल सामान बता दिया। इस बात पर रुबीना आग-बबूला हो गई और इसकी शिकायत बिग बॉस से कर डाली।

रुबीना ने कहा कि सलमान का अभिनव के लिए कमेंट ‘ये सामान आप लेकर आई हैं’ काफी अपमानजनक था। वे शो में आने के लिए उतावले नहीं थे। शो की टीम कहने पर उन्होंने अभिनव को इसके लिए मनाने की जिम्मेदारी ली थी। वे इस प्रकार के माहौल में काम नहीं कर सकती हैं। हालांकि, बिग बॉस ने रुबीना को समझाने की कोशिश की।

बिग बॉस ने कहा कि सलमान ने ये बात एक टास्क के तहत कही थी, जिसमें उनका अपमान नहीं किया गया। सलमान इस वाक्य से उन्हें ह्यूमर के साथ समझाने की कोशिश कर रहे थे। जब बिग बॉस के लगातार समझाने के बावजूद रुबीना नहीं मानी तो उनसे पूछा गया कि क्या वो ये शो छोड़ना चाहती हैं। इस पर रुबीना ने पहले तो बिग बॉस से फैसला लेने को कहा और बाद में शो छोड़ने के लिए हामी भर दी।

काफी समझाइश के बाद अब रुबीना और अभिनव अगले सप्ताह सलमान से इस मामले में बात करेंगे। वहीं, बिग बॉस ने दोनों से यहां तक कह डाला कि वे सलमान से कहेंगे कि आगे से दोनों से कोई मजाक नहीं करें। इस पर दोनों ने ऐतराज जताते हुए कहा कि वो इस तरह से बात बढ़ाना नहीं चाहते और ना ही उन्हें सलमान से कोई आपत्ति है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *