विश्वेंद्र सिंह-भंवरलाल शर्मा को नोटिस देने कल मानेसर जाएगी एसीबी टीम

Page Visited: 623
2 0
Read Time:2 Minute, 33 Second

आम मत | जयपुर

राजस्थान में सियासी संग्राम अभी भी जारी है। एक ओर जहां राज्यपाल कलराज मिश्र ने राजस्थान सरकार के 4 बार भेजे गए विधानसभा सत्र बुलाने की मांग को खारिज कर दिया। साथ ही, 14 अगस्त को सत्र बुलाने की बात कही।

दूसरी ओर, एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) की टीम शुक्रवार को हरियाणा के मानेसर जाएगी। ये टीम कांग्रेस नेता विश्वेंद्र सिंह और भंवर लाल शर्मा को नोटिस देने जा रही है। टीम में एडिशनल एसपी स्तर के अफसर रहेंगे।

यह भी पढे़ंः सुब्रमण्यम स्वामी के वे पॉइंट्स जो बताते हैं सुशांत ने नहीं की थी खुदकुशी

विधायक खरीद फरोख्त को लेकर वायरल ऑडियो मामले में गिरफ्तार कारोबारी संजय जैन को लेकर शुक्रवार को एसीबी कोर्ट में प्रार्थना पत्र भी पेश करेगी। एसीबी जैन को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर पूछताछ करना चाहती है।

राज्य और केंद्र सरकारें आमने-सामने

इस पूरे प्रकरण में केंद्र और राज्य सरकार जांच एजेंसियों के जरिए एक-दूसरे में वार कर रही है। राजस्थान सरकार एसओजी, एसीबी और एसआईटी से भाजपा नेताओं को निशाने पर ले चुकी है। वहीं, केंद्र सरकार सीबीआई, इनकम टैक्स, ईडी और डीआरआई के जरिए कांग्रेस नेताओं पर वार कर रही है।

यह भी पढ़ेंः 34 साल बाद एजुकेशन पॉलिसी में बदलाव, एचआरडी का नाम बदला

उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले एक ऑडियो टेप वायरल हुआ था। कांग्रेस ने इस ऑडियो में एक व्यक्ति की आवाज को केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह की बताया। इसी तरह, दूसरी आवाज कांग्रेस नेता भंवरलाल शर्मा और तीसरी आवाज संजय जैन की बताई गई। एसीबी सूत्रों की मानें तो एक आवाज विश्वेंद्र सिंह से मिलती जुलती है। इसलिए एसीबी उन्हें भी नोटिस देने जा रही है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement