लाइफस्टाइल

डांसर सपना चौधरी ने शॉर्ट ड्रेस में किया इंस्टाग्राम पोस्ट, फॉलोवर्स ने बताया हॉट

वर्ष 2017 में रियलिटी शो बिग बॉस-11 में कदम रख बॉलीवुड इंडस्ट्री की ओर कदम रखने वाली मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर सक्रिय रहती हैं। वे इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोवर्स के लिए एक से बढ़कर एक फोटोज डालती रहती हैं। उनके डांस मूव्स की ही तरह उनके इंस्टा पोस्ट को भी लोग काफी पसंद करते हैं। उनकी हर पोस्ट को लाखों की संख्या में लाइक और व्यूज मिलते हैं।

https://www.instagram.com/p/CASY0uMF7rV/?igshid=uxt9971zj1s
सभी फोटोज सपना चौधरी के इंस्टाग्राम से

देसी हॉट दीवा सपना चौधरी हालांकि अपनी तकरीबन सभी पोस्ट में पारंपरिक सलवार कुर्ते में ही दिखाई देती हैं। वहीं अब उनका एक अलग ही रूप प्रशंसकों को देखने को मिल रहा है, जिसे देख कर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। अपने इस अंदाज के लिए सपना को 1.50 लाख से अधिक लाइक मिल चुके हैं। साथ ही, 1400 लोगों ने उनके नए अवतार को पसंद करते हुए कमेंट भी किए हैं। किसी ने उन्हें हॉट, किसी ने फायर कहा। किसी ने उन्हें गर्लफ्रेंड बनने का ऑफर तक दे डाला। एक यूजर ने लिखा कि वे सलवार सूट में ही ज्यादा अच्छी लगती हैं।

https://www.instagram.com/p/CCRQ1rfFe1N/?igshid=1q314z365530t

सपना इस फोटो में स्लीवलेस टी-शर्ट और शॉर्ट पहने नजर आ रही हैं। फोटो के साथ उन्होंने लिखा- तरक्की और खुशी का आपस में कोई संबंध नहीं है साहेब….खुद को खुश रखना कामयाब होने से कहीं मुश्किल हैं आज के दिन…

उल्लेखनीय है कि सपना चौधरी अपने डांस मूव्स के कारण लोगों के बीच काफी फेमस हैं। तेरी आंख्यां का यो काजल…सॉन्ग पर किए गए डांस की लड़कियों के साथ ही लड़के भी दिवाने हैं। ये गाना शादी-पार्टियों के डांस नंबर में से एक हो चुका है। 29 वर्षीय सपना बॉलीवुड में भी कई सिंगल्स में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वे नानू की जानू, गैंग्स ऑफ भांगओवर, दोस्ती के साइड इफेक्ट्स में भी दिखाई दे चुकी हैं।

और पढ़ें
Back to top button