राजनीति खबरेंप्रमुख खबरेंराष्ट्रीय खबरें

किसान आंदोलन के भारत बंद को 11 पार्टियों का मिला समर्थन, राष्ट्रपति से मिलने का मांगा समय

आम मत | नई दिल्ली

कृषि कानूनों के विरोध में प्रदर्शन कर रहे किसानों के समर्थन में 11 राजनीतिक दलों ने रविवार को बयान जारी किया। इन सभी दलों ने 8 दिसंबर को किसान संगठनों द्वारा आह्वान किए भारत बंद का समर्थन किया।

कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, राजद, एनसीपी, डीएमके, एआईएफबी, सीपीआई, सीपीएम, सीपीआईएम, आरएसपी और पीएजीडी ने बयान जारी कर किसानों की मांग पूरी करने की मांग की। इन पार्टियों ने 9 दिसंबर को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात का समय भी मांगा।

इधर, दिल्ली में सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (आप) ने भी किसान आंदोलन को समर्थन दिया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 8 दिसंबर को किसानों द्वारा किए गए भारत बंद के आह्वान का आम आदमी पार्टी पूरी तरह से समर्थन करती है।

देश भर में आप कार्यकर्ता शांतिपूर्ण तरीक़े से इसका समर्थन करेंगे। सभी देशवासियों से अपील है की सब लोग किसानो का साथ दें और इसमें हिस्सा लें।

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button
“आज की 10 बड़ी खबर | 18 सितंबर 2024” साप्ताहिक राशिफल वृषभ राशि: 18-23 दिसंबर 2023: क्या हैं खास आपके लिए? साप्ताहिक राशिफल मेष राशि: 18-23 दिसंबर 2023: क्या हैं खास आपके लिए? 9 दिसंबर 2023 का राशिफल: पढ़िये क्या हैं खास आज आपके लिए? 8 दिसंबर 2023 का राशिफल: पढ़िये क्या हैं खास आज आपके लिए? 7 दिसंबर 2023: 12 राशियों के लिए राशिफल: क्या हैं खास आज आपके लिए?