सुशांत केसः रिया-शोविक सहित 6 आरोपियों को सैशन कोर्ट से नहीं मिली राहत

सुशांत सिंह केस
Page Visited: 313
2 0
Read Time:2 Minute, 9 Second

– कोर्ट बोला- यह गंभीर अपराध, इसकी जांच की जरूरत
– अब हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाएगी रिया

आम मत | मुंबई

सुशांत सिंह मामले में ड्रग एंगल में गिरफ्तार रिया और शोविक चक्रवर्ती को सैशन कोर्ट से भी राहत नहीं मिली। रिया-शोविक सहित सभी 6 आरोपियों ने सैशन कोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी। इसे सैशन कोर्ट ने शुक्रवार को खारिज कर दिया। अब सभी 6 आरोपी जमानत के लिए हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे। सैशन कोर्ट ने याचिका की सुनवाई करते हुए कहा कि यह गंभीर अपराध है और इसकी जांच की जरूरत है।

इससे पहले, मुंबई सैशन कोर्ट ने गुरुवार को फैसला शुक्रवार तक के लिए सुरक्षित रख लिया था। इधर, रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने दलील दी थी कि पूछताछ के दौरान रिया पर आरोप कबूलने का दबाव बनाया गया था। साथ ही, यह भी कहा गया कि पूछताछ के दौरान कोई महिला अधिकारी भी मौजूद नहीं थी। वहीं, एनसीबी ने कोर्ट में दलील दी कि पूछताछ में प्रोटोकॉल का ध्यान रखा गया था। रिया के खिलाफ इलेक्ट्रॉनिक्स एविडेंस भी हैं।

उल्लेखनीय है कि रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। इसी दिन रिया ने लोअर कोर्ट में जमानत अर्जी दाखिल की थी। जिसे खारिज करते हुए कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश दिए थे। इसके बाद 9 सितंबर को रिया ने सैशन कोर्ट में अपील की थी, जिसे 11 सितंबर को खारिज कर दिया गया।

Share
स्वामी अग्निवेश Previous post सामाजिक कार्यकर्ता स्वामी अग्निवेश का दिल का दौरा पड़ने से निधन
रणदीप सुरजेवाला और गुलाम नबी आजाद Next post कांग्रेस में बड़े बदलावः गुलाम नबी से महासचिव पद छीन सुरजेवाला को दिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement