सुशांत केसः रिया ने कबूला, ड्रग पैडलर के साथ कर रही थी कॉर्डिनेशन

सुशांत सिंह केस
Page Visited: 900
2 0
Read Time:3 Minute, 40 Second

– रिया से सोमवार को फिर होगी पूछताछ
– रिया के लेट पहुंचने के कारण NCB 6 घंटे ही कर पाई पूछताछ

आम मत | नई दिल्ली

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रविवार को रिया चक्रवर्ती से 6 घंटे तक पूछताछ की। पूछताछ में रिया ने बताया क‍ि 17 मार्च को सैमुअल मिरांडा जो ड्रग्स लेने जैद के पास गया था उसकी जानकारी उसे थी। इतना ही नहीं बल्क‍ि रिया और शोविक ड्रग पैडलर जैद से ड्रग्स के लिए कॉर्डिनेशन भी कर रहे थे। रिया दोपहर 12 बजे एनसीबी ऑफिस पहुंची थीं। रिया से एनसीबी सोमवार को भी पूछताछ करेगी। आज वह पूछताछ के लिए देर से पहुंची थीं। रिया से शोविक, सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत को सामने बैठाकर उनसे पूछताछ की गई।

एनसीबी ने रेड मार ड्रग्स के साथ 1.85 लाख की नकदी पकड़ी

वहीं, एनसीबी ने कैजान इब्राहिम से पूछताछ के आधार पर मुंबई में छापा मार ड्रग्स की खेप बरामद की है। छापे में एनसीबी को ड्रग्स के साथ 1.85 लाख रुपए और विदेशी मुद्रा भी बरामद की। अनुज नाम के शख्स को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया। सुशांत के घर में काम करने वाले दीपेश सावंत को 9 सितंबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया है।

रिया ने कबूला, ड्रग पैडलर के साथ कर रही थी कॉर्डिनेशन

पूछताछ में एनसीबी को पता चला कि दीपेश (ड्रग पैडलर) उस सिंडिकेट का एक्टिव मेंबर था, जो हाईप्रोफाइल लोगों और सेलेब्रिटीज को ड्रग सप्लाई करता था। एनसीबी ने बताया कि दीपेश (ड्रग पैडलर) के बयान और डिजिटल एविडेंस के आधार पर यह बात एकदम पक्की हो चुकी है।

शोविक ने ही सैमुअल को दिया था ड्रग्स पैडलर का नंबर

रिया से चार अधिकारी पूछताछ की। रिया के सामने शोविक, सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत को बैठाकर उनसे पूछताछ की गई। शनिवार शाम को सुशांत के स्टाफ दीपेश सावंत को गिरफ्तार किया। इधर, रिया के भाई शोविक ने एनसीबी को बताया कि वह ड्रग्स बेचता नहीं खरीदता था। इसी तरह, सैमुअल मिरांडा ने भी पूछताछ में कबूल किया कि वह 2019-2020 के बीच सुशांत के लिए ड्रग्स अरेंज करता था।

सैमुअल ने कबूला, ड्रग पैडलर के साथ कॉर्डिनेशन

सैमुअल ने यह भी बताया कि शोविक ने उसे अपने एक दोस्त सूर्यदीप का नंबर दिया था। उसने करमजीत नाम के एक सप्लायर का नंबर दिया था जो 2500 रुपए में एक पैकेट उपलब्ध कराता था। सैमुअल ने बताया कि करमजीत वाटरस्टोन क्लब, प्राइम रोज अपार्टमेंट (रिया का घर) और माउंट ब्लेक अपार्टमेंट (सुशांत का घर) पर वीड डिलीवर करता था।

Share
Previous post उद्धव ठाकरे के निवास मातोश्री को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस अलर्ट
Next post यूएस ओपनः नंबर वन जोकोविच ने महिला ऑफिशियल को मारी बॉल, डिसक्वालीफाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement