आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा उद्धव ठाकरेः कंगना..वीडियो भी देखें

Page Visited: 398
3 0
Read Time:3 Minute, 5 Second

– BMC ने ध्वस्त किया कंगना रनौत का ऑफिस
– ‘Y’ कैटेगिरी सुरक्षा के बीच मुंबई पहुंचीं कंगना रनौत
– Youtube चैनल Aam Mat India के स्पेशल प्रोग्राम अब बोलेगा इंडिया पर देखिए जनता के सवाल

आम मत | मुंबई

कंगना रनौत वाई कैटेगिरी सुरक्षा में बुधवार को मुंबई पहुंची। उनके एयरपोर्ट पहुंचने पर शिवसैनिकों ने उनका विरोध करते हुए नारे लगाए। दूसरी ओर, बृहन्मुंबई म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन ने कंगना के पाली हिल स्थित ऑफिस को अवैध निर्माण बताते हुए ध्वस्त कर दिया। सुबह यह कार्रवाई की गई। बीएमसी की इस कार्रवाई के बाद कंगना रनौत ने सीएम उद्धव ठाकरे को आड़े हाथ लिया। कंगना ने बीएमसी को बाबर की सेना की संज्ञा दे डाली।

वहीं, उन्हें एक वीडियो ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने सीएम उद्धव ठाकरे को निशाने पर लिया। कंगना ने कहा उद्धव ठाकरे तुझे क्‍या लगता है कि तूने फ‍िल्‍म माफ‍िया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है। आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा… उद्धव ठाकरे यह वक्‍त का पहिया है हमेशा एकजैसा नहीं रहता है। आज मैंने महसूस किया है कि कश्‍मीरी पंडितों पर क्‍या बीती होगी। आज मैं देश को वचन देती हूं कि मैं कश्‍मीर पर भी एक फ‍िल्‍म बनाऊंगी और अपने देशवासियों को जगाऊंगी। मेरे साथ जो हुआ है इसका कोई मतलब है… कोई मायने है।

बीएमसी की कार्रवाई का हर खासो-आम ने किया विरोध

कंगना का ऑफिस ढहाने के बाद सेलेब्रिटीज, राजनेताओं से लेकर आम आदमी ने इस कार्रवाई को नाजायज ठहराया। महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि किसी ने आपके (उद्धव ठाकरे) खिलाफ बात कही इसलिए अगर आप तब कार्रवाई करते हो तो ये कायरता है बदले की भावना है और महाराष्ट्र में इस तरह की भावना का कोई सम्मान नहीं हो सकता है। वहीं, हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रतिशोध और बदले की भावना से कार्रवाई करना दुर्भाग्यपूर्ण है। इसी तरह, केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने भी बीएमसी की कार्रवाई को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *