एंटरटेनमेंटप्रमुख खबरें

सुशांत ने लाइफ-करिअर के लिए कर रखी थी प्लानिंग, डायरी से खुलासा

आम मत | मुंबई

सुशांत सिंह सुसाइड केस में हर रोज एक नई कहानी सामने आ रही है। कुछ दिन पहले रिया चक्रवर्ती के वकील ने सुशांत की डायरी का एक पन्ना सार्वजनिक किया था। वहीं, हैंड रिटन उनकी डायरी के कई पन्ने सामने आए।

सुशांत ने लाइफ-करिअर के लिए कर रखी थी प्लानिंग, डायरी से खुलासा | sushant diary
सुशांत ने लाइफ-करिअर के लिए कर रखी थी प्लानिंग, डायरी से खुलासा 10

इनमें सुशांत द्वारा अपने करिअर और लाइफ के लिए की गई प्लानिंग सामने आई है। सुशांत ने वर्ष 2020 के लिए भी उन्होंने प्लान बनाया था। उनके प्लान में अच्छे राइटर्स का एक पूल बनाना था। उन्होंने हॉलीवुड में काम करने तक का प्लान बनाया था।

सुशांत ने लाइफ-करिअर के लिए कर रखी थी प्लानिंग, डायरी से खुलासा | sushant diary 1
सुशांत ने लाइफ-करिअर के लिए कर रखी थी प्लानिंग, डायरी से खुलासा 11

इस पूरे प्लान पर कैसे काम किया जाएगा, इसके बारे में भी उन्होंने लिखा था। इस पूरी टीम में कौन-कौन लोग उनके साथ हो सकते हैं, इसके बारे में भी उन्होंने लिखा था। सुशांत ने फिल्मों में सीन और रोल को बेहतर बनाने के लिए एक्सपेरिमेंट और मैथड के बारे में भी उन्होंने लिखा था।

सुशांत ने लाइफ-करिअर के लिए कर रखी थी प्लानिंग, डायरी से खुलासा | sushant diary 2
सुशांत ने लाइफ-करिअर के लिए कर रखी थी प्लानिंग, डायरी से खुलासा 12

उनकी डायरी के इन अहम पेजों को देखकर अब ये सवाल और ज्यादा गहरा गए हैं कि जिस व्यक्ति ने करिअर, लाइफ को लेकर इतनी स्ट्रॉन्ग प्लानिंग कर रखी हो। वह व्यक्ति आत्महत्या कैसे कर सकता है।

स्टार्ट अप में भी निवेश करने की बात है डायरी के पन्नों में

सुशांत ने लाइफ-करिअर के लिए कर रखी थी प्लानिंग, डायरी से खुलासा | sushant diary 2 1
सुशांत ने लाइफ-करिअर के लिए कर रखी थी प्लानिंग, डायरी से खुलासा 13

सुशांत ने परिवार के लोगों को क्या जिम्मेदारी देनी है, इसके बारे में भी इन पन्नों में लिखा है। इन पेज मे स्टार्टअप में भी निवेश करने की बात कही है। डायरी के इन पन्नों में सुशांत ने लिखा है कि उन्हें अपने एक्टिंग करियर को संवारने के लिए अपने ऊपर क्या काम करना चाहिए। इसमें आगे उन्होंने लिखा है कि काम के दौरान क्या-क्या परेशानियां हो सकती हैं?

बहन प्रियंका को देना चाहते थी पूरी टीम को हैंडल करने की जिम्मेदारी

सुशांत ने लिखा कि आप जो कहते हैं वह उतना ही महत्त्वपूर्ण है, जितना आप करते हैं। डायरी के पन्नों में सुशांत ने अपनी बहन प्रियंका का भी नाम लिखा है और यह कहा है कि वह इस टीम को हैंडल करेंगी। सुशांत ने लिखा है कि अपनी लाइन को याद मत करो, उन्हें महसूस करो और फिर उसे कैमरे के सामने बोल दो।

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button