लाइफस्टाइल

सपना पूरा करने की चाहत लिए रंजीत विख्यात वकालत के साथ पैशन भी कर रहे फॉलो

नई दिल्ली. सपना देखता हर व्यक्ति है, लेकिन उसे पूरा करने की हिम्मत बहुत ही कम लोग कर पाते हैं. कुछ ही लोग ऐसे होते हैं, जो अपने सपने को पूरा करने के लिए दिन रात एक कर देते हैं. इन्हीं कुछ गिने-चुने लोगों में से एक हैं रंजीत विख्यात (Ranjit Vickhyaath aka Dhaaivat Chaudhary). रंजीत पेशे से एक वकील हैं, लेकिन उन्होंने अपने पहले प्यार एक्टिंग-सिंगिंग को नहीं छोड़ा है. वे उसके लिए दिन रात प्रयासरत रहते हैं.

रंजीत के साथी उनके इस जज्बे को सलाम करते हैं और उनके लिए दिल से दुआ भी करते हैं. रंजीत ने 8 साल पहले एक्टिंग के फील्ड में कदम रखा. उन्होंने सबसे पहले थियेटर कर अपने अंदर के कलाकार को मांझने का काम किया. उन्होंने खुद को और ज्यादा तराशने के लिए सुप्रसिद्ध अभिनेता अनुपम खेर के मुंबई स्थित इंस्टीट्यूट को जॉइन किया. यहां से उन्होंने एक्टिंग की बारीकियां सीखी. इसके बाद वे लंदन गए, जहां उन्होंने फिल्म मेकिंग का कोर्स किया. रंजीत बताते हैं कि वे एक्टिंग के साथ साथ सिंगिंग में भी अपना कॅरियर बनाना चाहते हैं.

Ranjit Vickhyaath Aka Dhaaivat Chaudhary
Ranjit Vickhyaath Aka Dhaaivat Chaudhary

उन्होंने यूट्यूब पर हरियाणवी म्यूजिक चैनल बना रखा है, जिसके जरिए वे अपने सॉन्ग  रिलीज करते हैं. उनके पहले म्यूजिक वीडियो को लोगों ने जबरदस्त सराहा और और उन्हें काफी व्यू भी मिले. रंजीत (Ranjit Vickhyaath aka Dhaaivat Chaudhary) वर्ष 2015 में मॉडलिंग के फील्ड में भी हाथ आजमा चुके हैं. वे बताते हैं कि कोरोना काल से पहले उन्होंने म्यूजिक वीडियो के लिए काफी प्लान बनाए थे, लेकिन कोरोना के चलते पूरे नहीं हो पाए. हालांकि, कोरोना काल का सदुपयोग उन्होंने अधिक से अधिक रियाज करने में लगाया. वे पिछले 8 वर्षों से एक स्थापित एक्टर और सिंगर बनने के अपने सपने का पीछा कर रहे हैं और उन्हें यकीन है कि वे जल्द ही इस सपने को पूरा कर लेंगे.


[formidable id=”2″]

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

इसे भी देखें
Close
Back to top button