एंटरटेनमेंट

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी पर पूर्व कर्मचारी ने धोखाधड़ी का लगाया आरोप

आम मत | मुंबई

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी प्रोजेक्ट्स की तुलना में विवादों के चलते ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं। विवादों के चलते उनकी परेशानियों में लगातार इजाफा होता ही रहता है। कुछ दिन पहले जहां उनके दूसरे पति अभिनव कोहली ने उन पर मानहानि का लीगल नोटिस भेजा था। वहीं, अब उनके पूर्व कर्मचारी ने उन पर धोखाधड़ी का केस लगाते हुए नोटिस भेजा है।

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी पर धोखाधड़ी का आरोप

श्वेता के पूर्व कर्मचारी राजेश पांडे ने एक चैनल को इंटरव्यू देते हुए कहा कि वे श्वेता तिवारी के एक्टिंग स्कूल Shweta tiwari’s creative school of acting में वर्ष 2012 में जुड़े थे। वे वहां एक्टिंग सिखाने का काम करते थे, लेकिन श्वेता ने उन्हें वर्ष 2018 के दिसंबर माह की सैलरी नहीं दी और ना ही कभी उनके टीडीएस का पैसा ही जमा कराया। राजेश ने यह भी बताया कि श्वेता तिवारी ने उनका फोन उठाना भी बंद कर दिया है। वे आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं, उनका मकान मालिक भी किराए के लिए उन्हें तंग कर रहा है। इस पर श्वेता ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी पर पूर्व कर्मचारी ने धोखाधड़ी का लगाया आरोप

वहीं, उनके पति अभिनव ने कहा कि ये सच है कि श्वेता ने राजेश के 50 हजार रुपए नहीं दिए हैं। राजेश काफी समय से श्वेता के सामने हाथ-पैर जोड़ रहा है, लेकिन श्वेता पैसा देने को तैयार नहीं है।

हमें खबरों को और बेहतर करने में मदद करें
[formidable id=”2″]

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button