एंटरटेनमेंट

एक्ट्रेस मंदाना करीमी ने निर्माता पर लगाया शोषण का आरोप

आम मत | मुंबई

एक्ट्रेस मंदाना करीमी ने अपकमिंग फिल्म के प्रोड्यूसर पर शोषण के आरोप लगाए हैं। मंदाना ने कहा कि कोका कोला फिल्म की शूटिंग के आखिरी दिन निर्माता महेंद्र धारीवाल ने उनसे छेड़छाड़ की थी। वहीं, धारीवाल ने मंदाना करीमी का रवैया अनप्रोफेशनल बताया। एक अंग्रेजी अखबार से इंटरव्यू में मंदाना ने बताया कि यह वाकया दिवाली से एक दिन पहले यानी 13 नवंबर का है।

मंदाना ने कहा कि जो हुआ और जैसे हुआ, उससे वे अभी भी शॉक्ड हैं। कोका कोला वह फिल्म है, जिस पर हम लगभग एक साल से काम कर रहे हैं और यह एक ऐसा काम था। जहां आपको पता है कि टीम प्रोफेशनल नहीं है फिर भी आप काम कर रहे हैं।

एक्ट्रेस मंदाना करीमी ने निर्माता पर लगाया शोषण का आरोप | sunny leone and mandana karimi at coca cola movie shoot
मंदाना करीमी अपकमिंग फिल्म कोका कोला की शूटिंग के दौरान सनी लियोनी के साथ दृश्य देते हुए।

मंदाना ने बताया कि शूट के आखिरी दो दिन वह समय से जल्दी सेट पर पहुंच जाती थी। धारीवाल ने उन्हें एक घंटे और रुकने के लिए कहा, इस पर उन्होंने इनकार कर दिया। इसके बाद निर्माता ने उन्हें शॉट्स देकर वैनिटी में जाने के लिए कहा। वे जब वैनिटी में गई तो महेंद्र धारीवाल भी वहां आ गए और उन पर चिल्लाने लगे। उनके स्टाइलिस्ट ने धारीवाल को बाहर भेजा।

इधर, निर्माता महेंद्र धारीवाल ने कहा कि फिल्म के लिए मंदाना से लॉकडाउन से पहले 7 लाख रुपए में डील हुई थी। लॉकडाउन से पहले कुछ सीन की शूटिंग हो गई थी। लॉकडाउन के बाद जब शूटिंग शुरू हुई तो एक्ट्रेस ने नखरे दिखाना शुरू कर दिए।

एक्ट्रेस मंदाना करीमी ने निर्माता पर लगाया शोषण का आरोप | mahendra mandana
एक्ट्रेस मंदाना करीमी ने निर्माता पर लगाया शोषण का आरोप 8

मंदाना ने दिल्ली में एक दिन की शूटिंग के लिए रूकने के लिए 2 लाख एक्स्ट्रा मांगे। मंदाना ने डेढ़ साल के प्रोजेक्ट के लिए 7 की जगह 17 लाख रुपए ले लिए। मंदाना का बिहेवियर अनप्रोफेशनल था, जब अपनी बात समझाने की कोशिश की तो एक्ट्रेस ने वीडियो बना लिया।

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button