एंटरटेनमेंट

अगले साल बड़े पर्दे पर दिखेगा टॉम एंड जैरी का हंगामा, ट्रेलर रिलीज, Video देंखे

आम मत | वॉशिंगटन

टॉम एंड जैरी, ये नाम सुनकर ही आपकी आंखों के सामने एक शैतान चूहे और उसके जानी दुश्मन बिल्ले की शक्ल सामने आ गई होगी। उनकी जुगलबंदी आपके चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए काफी होती थी। भले ही इस कार्टून में डायलॉग ना के बराबर होते थे, लेकिन इस कार्टून में छोटे से चूहे जैरी के बिल्ले टॉम की नाक में दम कर देना सभी को भाता था। कैसा हो अगर आपके ये फेमस किरदार एक फिल्म के तौर पर आपको देखने को मिले।

जी हां, ये सच होने जा रहा है और इसे सच करने जा रहा है हॉलीवुड का प्रसिद्ध स्टूडियो वॉर्नर ब्रदर्स। इस फिल्म का ट्रेलर इंस्टाग्राम पर लॉन्च किया जा चुका है। फिल्म का नाम भी टॉम एंड जैरी ही रखा गया है। इस बार ये दोनों अपने घर से बाहर निकल कर एक बड़े शहर में दिखाई देंगे। इस फिल्म में क्लोग्रेस मोरेट्ज, माइकल पेना, बॉलीवुड एक्ट्रेस पल्लवी शारदा आदि कलाकार भी दिखाई देंगे। ट्रेलर के अनुसार, टॉम एंड जैरी अपने पुराने घर से नए शहर पहुंचते हैं, जहां जैरी एक होटल में अपना घर बना लेता है। उसकी हरकतों से होटल प्रबंधन बेहद परेशान होता है।

क्लोग्रेस जब वहां नौकरी के लिए आती है तो उसे इसके बारे में जानकारी दी जाती है। क्लोग्रेस जैरी को पकड़ने के लिए टॉम को होटल में लाती है, जिसे देखकर जैरी हंस पड़ता है। इसके बाद शुरू होता है टॉम एंड जैरी का हंगामा। एक बार फिर से दोनों किरदार अपने रंग में दिखाई देंगे। बस अंतर पुराने घर से निकलकर एक फाइव स्टार होटल का होगा। यह फिल्म अगले साल रिलीज होने जा रही है। हालांकि, ये कब रिलीज होगी, इसके बारे में ट्रेलर के अंत में किसी प्रकार की कोई जानकारी नहीं दी गई है।

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button