राजनीति खबरेंक्षेत्रीय खबरें

युवक ने मांगी मदद, सांसद वरुण गांधी बोले- तुम्हारे बाप का नौकर नहीं हूं

आम मत | लखनऊ

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से भाजपा सांसद वरुण गांधी का ऑडियो वायरल हो चुका है। ऑडियो के अनुसार, एक युवक ने रात 9.30 बजे वरुण गांधी को फोन कर मदद मांगी। इस पर वरुण ने युवक को फटकारते हुए कहा मैं तुम्हारे बाप का नौकर नहीं हूं। एक मिनट 24 सैकेंड की इस ऑडियो क्लिप को वायरल कर दिया गया।

वहीं, वरुण समर्थकों ने भी एक वीडियो जारी किया। इसमें फोन करने वाला युवक पुलिस की गिरफ्त में है। उसे पुलिस ने प्रोविजन स्टोर में शराब बेचते हुए पकड़ा था। समर्थक कह रहे हैं कि वरुण गांधी ने गलत काम करने वालों का कभी समर्थन नहीं किया और न ही पुलिस से सिफारिश की है।

वायरल ऑडियो में एक आवाज वरुण गांधी और दूसरी सुनगढ़ी थाना के पकड़िया नौगवां गांव निवासी सर्वेश की बताई जा रही है। वह अपने घर में प्रोविजन स्टोर चलाता है। रविवार को पुलिस ने छापेमारी कर दुकान से 20 बोतल देशी शराब बरामद की थी। उसे पुलिस ने हिरासत में लिया था। हालांकि, उसे 20 हजार के बांड पर रिहा कर दिया गया।

सर्वेश ने रात को उनसे मदद मांगने के लिए फोन किया। वरुण उसकी बात आराम से सुन रहे थे। एक बिंदु पर उन्होंने सर्वेश से सुबह बात करने के लिए कहा। साथ ही यह भी कहा कि मैं रात को बात नहीं करता। मैं तुम्हारे बाप का नौकर नहीं हूं। इस पर सर्वेश ने कहा कि आप हमारे सांसद हैं, अगर आपसे अपनी बात नहीं कहें तो किससे कहें।

और पढ़ें
Back to top button