अपराधप्रमुख खबरें

NCB ने किया भारती सिंह को गिरफ्तार, पति हर्ष पर भी गिरफ्तारी की तलवार

आम मत | मुंबई

ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार को कॉमेडियन भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया। भारती को शनिवार रात एनसीबी ऑफिस में गुजारनी पड़ेगी। वहीं, रविवार को भारती को एनसीबी कोर्ट में पेश किया जाएगा।

दूसरी ओर एनसीबी भारती और हर्ष के मैनेजर और नौकर से भी पूछताछ कर रही है। इससे पहले, एनसीबी ने शनिवार को भारती और उनके पति हर्ष लिंबचिया के घर पर छापा मारा। यहां गांजा मिलने के बाद उनके ऑफिस में भी छानबीन की गई। भारती और हर्ष के घर-ऑफिस से कुल 86.9 ग्राम गांजा बरामद हुआ।

मामले में उनके पति हर्ष लिंबचिया पर भी गिरफ्तार की तलवार लटक रही है। अभी उनसे पूछताछ की जा रही है। माना जा रहा है कि उन्हें भी गिरफ्तार किया जा सकता है।

भारती-हर्ष ने कबूली गांजे के सेवन की बात

सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ में भारती और उनके पति हर्ष ने माना कि दोनों ही गांजे का सेवन करते हैं। हर्ष को एनसीबी की ईको वैन में लाया गया। जबकि भारती ने कहा कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है। ऐसे में उन्हें निजी गाड़ी में आने की इजाजत दी गई।

दोनों से अलग कमरों में पूछताछ की गई। भारती को शाम को एनसीबी के दफ्तर में पूछताछ के लिए नहीं रोका जा सकता था, ऐसे में उनकी गिरफ्तारी दिखा दी गई।

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button