अपराधएंटरटेनमेंट

सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया की गृहमंत्री शाह से सीबीआई जांच की मांग

आम मत | मुंबई

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक महीने से ज्यादा का समय हो चुका है। सुशांत के आत्महत्या मामले में पुलिस जांच भी तकरीबन पूरी हो चुकी है। इधर, अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने गृहमंत्री अमित शाह से सुशांत की मौत की सीबीआई जांच की मांग की।

https://www.instagram.com/p/CCsrKbQH2th/?igshid=dm0mvrkjjxfv

इंस्टाग्राम पर गृहमंत्री के नाम डाली पोस्ट में रिया ने लिखा कि वे सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड हैं। सुशांत की अचानक हुई मौत को एक माह से ज्यादा हो गया है। उन्हें देश की सरकार और न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है। वे हाथ जोड़कर निवेदन करती हैं कि सुशांत के सुसाइड मामले की सीबीआई जांच कराई जाए। वे केवल इतना जानना चाहती हैं कि ऐसा कौनसा दबाव था कि सुशांत ने इतना बड़ा कदम उठा लिया।

https://www.instagram.com/p/CCsVR4vH2TV/?igshid=en4ipzurgoi7

उल्लेखनीय है कि सुशांत की मौत के बाद से रिया चक्रवर्ती को भी ट्रोल किया जा रहा था। उन्हें सोशल मीडिया पर बलात्कार और हत्या की धमकियां भी दी गई। इस पर उन्होंने पोस्ट भी लिखा था। उन्होंने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए लिखा था कि उन्हें गोल्ड डिगर, स्लट (Slut), मर्डरर कहा गया। उन्होंने इन सब पर वे चुप रहीं, लेकिन अब उन्हें बलात्कार और हत्या की धमकी दी जा रही है। ऐसे में वे चुप नहीं रह सकती हैं। उन लोगों को सोचना चाहिए, जो उन्हें कोस रहे हैं कि इस प्रकार की धमकियां देना कितना बड़ा अपराध है। वे साइबर क्राइम से अनुरोध करती हैं कि उन्हें धमकियां देने वाले लोगों पर एक्शन लें।

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button