अपराधक्षेत्रीय खबरें

यूपीः धमकी के 1 हजार तो हत्या के 55 हजार, गुंडई की रेट लिस्ट का पोस्ट वायरल

आम मत | मुजफ्फरनगर

आपने होटल आदि में मैन्यू या रेट कार्ड तो अवश्य देंगे होंगे और इन्हें देखकर ही कई बार ऑर्डर भी दिए होंगे। क्या आपने कभी गुंडई के रेट कार्ड देखा है। नहीं, तो हम आपको बताते हैं ऐसे ही रेट कार्ड के बारे में जिसे मुजफ्फरनगर के एक युवक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। यह पोस्ट काफी वायरल हो रहा है।

मामला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद के चरथावल थाना क्षेत्र का है। इलाके के एक युवक ने हाथ में पिस्टल लेकर फेसबुक अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की हुई है। साथ ही इस युवक ने गुंडई के कामों की रेट लिस्ट का पोस्ट भी सोशल मीडिया पर डाली हुई है। पोस्ट को एक पेम्पलेट तरीका का बनाकर उसमें गुंडई कामों की रेट लिखी है।

यूपीः धमकी के 1 हजार तो हत्या के 55 हजार, गुंडई की रेट लिस्ट का पोस्ट वायरल | gundai rate list
यूपीः धमकी के 1 हजार तो हत्या के 55 हजार, गुंडई की रेट लिस्ट का पोस्ट वायरल 7

इसमें धमकी के लिए एक हजार, कुटाई के लिए पांच हजार, घायल करने के 10 हजार और हत्या के लिए 55 हजार रुपए की कीमत निर्धारित की गई। साथ ही, यह भी लिखा गया कि सभी हथियार हमारे होंगे और देसी कट्टा भी पास रखते हैं।

क्षेत्र में सोशल मीडिया पर इस प्रकार का पोस्ट पहली बार वायरल हुआ है। मामले की गंभीरता को देखते हुए मुजफ्फरनगर पुलिस ने जांच शुरू कर दी। पुलिस ने पोस्ट डालने वाले युवक का पता किया तो उसकी पहचान जनपद के चरथावल थाना क्षेत्र के चौकडा गांव निवासी एक युवक के रूप में हुई है। सीओ सदर कुलदीप कुमार ने बताया कि नेट पर पिस्टल के साथ पोस्ट में भड़काऊ पोस्ट का मामला संज्ञान में आया है। मामले की जांच की जा रही है तथा जल्द ही मामले में कार्रवाई भी की जाएगी। फोटो में दिखने वाला युवक पीआरडी जवान का पुत्र बताया जा रहा है जिसकी भी जांच की जा रही है।

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button