अपराधप्रमुख खबरें

कंगना रनौत को वकील ने पहले दी रेप की धमकी बाद में अकाउंट किया डिलीट

आम मत | नई दिल्ली

अभिनेत्री कंगना रनौत को फेसबुक पर रेप की धमकी दी गई। रेप की धमकी देने वाला व्यक्ति उड़ीसा निवासी एक वकील है। धमकी के बाद वकील ने अकाउंट डिलीट कर दिया और अकाउंट हैक होने की सफाई दी। कंगना रनौत को अपने फेसबुक अकाउंट पर डाले गए एक पोस्ट के कमेंट सेक्शन में यह धमकी दी गई।

कंगना ने पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा था ‘नवरात्रि पर उपवास कौन-कौन कर रहा हैl मैं उपवास कर रही हूंl आज की फोटो हैl इस बीच मेरे विरुद्ध एक और एफआईआर दर्ज की गई हैl महाराष्ट्र में पप्पू सेना मुझसे प्रभावित नजर आ रही है। मुझे ज्यादा मिस मत करिए, मैं जल्द आ रही हूंl’ इस पोस्ट के कमेंट के सेक्शन में वकील के अकाउंट से धमकी दी गई।

दूसरी ओर, मामले पर वकील ने स्पष्टीकरण देते हुए लिखा आज मेरा फेसबुक अकाउंट हैक हो गया थाl इसके चलते कुछ आपत्तिजनक कमेंट पोस्ट किए गएl यह मेरा मत नहीं हैl मैं ना ही किसी समुदाय और महिला के प्रति ऐसी भावना रखता हूंl मैं बहुत सदमे में हूं और इसके लिए क्षमा चाहता हूं। मैं आप सभी से निवेदन करता हूं कि कृपया कर मुझे माफ कर दीजिए, जिनकी भी भावनाएं आहत हुई है। मैं उनसे भी क्षमा याचना करता हूं।’

इसके बाद वकील ने अपना फेसबुक अकाउंट डिलीट कर दियाl कंगना परिवार के साथ पिछले कुछ महीनों से मनाली में हैं। उल्लेखनीय है कि कंगना ने यह पोस्ट पहले नवरात्र के अवसर पर डाली थी।

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button