अपराधप्रमुख खबरें

कंगना की बढ़ीं मुश्किलें, जावेद अख्तर ने दर्ज कराया मानहानि केस

आम मत | मुंबई

अभिनेत्री कंगना रनौत की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। एक ओर जहां मुंबई पुलिस समन भेज कर उन्हें और बहन रंगौली को 10 नवंबर को पूछताछ के लिए बुलाया है। दूसरी ओर, प्रसिद्ध गीतकार जावेद अख्तर ने कंगना के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराया है। जावेद अख्तर ने अंधेरी मेट्रोपॉलिटियन मजिस्ट्रेट के सामने शिकायत दर्ज कराई।

उन्होंने कंगना के खिलाफ छवि धूमिल करने का मामला दर्ज कराया। दरअसल कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान जावेद अख्तर के खिलाफ टिप्पणी की, जिससे गीतकार की छवि को ठेस पहुंची है। अख्तर का ऐसा मानना है कि सुशांत सिंह के निधन के बाद कंगना ने बेवजह उनका नाम इस मामले में घसीटा। जबकि उनका दूर-दूर तक इस मामले से कोई वास्ता नहीं है। अब देखने वाली बात ये होगी कि जावेद की शिकायत पर कंगना रनौत पर कब एक्शन लिया जाता है।

ये कहा था कंगना रनौत ने

कंगना रनौत ने जावेद अख्तर के बारे में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा था, “एक बार जावेद अख्तर ने मुझे अपने घर पर बुलाया और कहा था कि ‘राकेश रोशन और उसके परिवार वाले बहुत बड़े लोग हैं। अगर तुम उनसे माफी नहीं मांगोगी तो तुम कहीं की नहीं रहोगी।

वे तुम्हें जेल में डलवा देगें और फिर तुम्हारी बर्बादी के सिवाय और कोई रास्ता नहीं बचेगा… तुम्हें आत्महत्या करनी पड़ेगी’ ये उनके शब्द थे। उन्हें ऐसा क्यों लगता है कि अगर मैं रितिक रोशन से माफी नहीं मांगूंगी तो मुझे खुदकुशी करनी पड़ेगी। वे मुझ पर इस कदर चीखे और चिल्लाए थे कि मेरे पैर तरह से कांपने लगे थे।”

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button