अपराधप्रमुख खबरें

अर्जुन रामपाल की लिव इन पार्टनर गैब्रिला से NCB ने की 6 घंटे पूछताछ

आम मत | मुंबई

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बुधवार को फिल्म अभिनेता अर्जुन रामपाल की लिव इन पार्टनर गैब्रिला से पूछताछ की। एनसीबी ने 6 घंटे तक गैब्रिला से सवाल-जवाब किए। एनसीबी ने अर्जुन रामपाल के घर पर ड्रग्स मामले में छापेमारी की थी। इस दौरान टीम को प्रतिबंधित दवाएं मिली थी। इसे लेकर दोनों को अलग-अलग दिन का समन भेजा गया था।

सूत्रों के अनुसार एनसीबी ने प्रतिबंधित दवाओं के बारे में जानकारी लेनी चाही। इस पर गैब्रिला ने कहा कि यह दवाएं वे डॉक्टर के परामर्श पर पेनकिलर के तौर पर ले रही थी। हालांकि, अपनी बात की पुष्टि करने के लिए गैब्रिला डॉक्टर की प्रिस्क्रिप्शन नहीं दिखा पाई। इसी तरह, गैब्रिला ने अर्जुन रामपाल के ड्रग्स सेवन करने से साफ इनकार कर दिया।

अर्जुन रामपाल की लिव इन पार्टनर गैब्रिला से NCB ने की 6 घंटे पूछताछ | arjun rampal with girlfriend
अर्जुन रामपाल की लिव इन पार्टनर गैब्रिला से NCB ने की 6 घंटे पूछताछ 7

उन्होंने कहा कि अर्जुन ने ना तो कभी ड्रग्स का सेवन किया और ना ही किसी ड्रग्स सिंडीकेट से जुड़े हुए हैं। उल्लेखनीय है कि गैब्रिला के भाई एगीसलोस को पुलिस ने पिछले महीने ही ड्रग्स सप्लाई मामले में गिरफ्तार किया था।

एनसीबी ने जब गैब्रिला से जब यह पूछा कि क्या उन्हें या अर्जुन को एगीसलोस के ड्रग सप्लाई और सिंडीकेट से जुड़े होने के बारे में जानकारी थी। इस पर गैब्रिला ने कहा कि उन्हें या अर्जुन को इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी। एनसीबी ने गैब्रिला को गुरुवार को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया है। जानकारी के अनुसार, अर्जुन रामपाल को शुक्रवार या शनिवार को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button