संपादकीयअपराधप्रमुख खबरेंराष्ट्रीय खबरें

मुंबईः क्लब पर रेड, सुरेश रैना, गुरु रंधावा, सुजेन खान सहित 34 सेलेब्रिटीज गिरफ्तार, बेल

आम मत | मुंबई

मुंबई एयरपोर्ट के पास ड्रैगन फ्लाई क्लब में पुलिस ने सोमवार रात करीब ढाई बजे छापा मारा। क्रिकेटर सुरेश रैना समेत 27 सेलिब्रिटीज और 7 स्टाफ के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। क्लब में क्रिकेटर सुरेश रैना, ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन और सिंगर गुरु रंधावा समेत कई सेलिब्रिटीज मौजूद थे। सेलिब्रिटीज को गिरफ्तार करने के बाद छोड़ भी दिया गया। हालांकि, सुरेश रैना और गुरु रंधावा को बाद में बेल मिल गई.

इसके अलावा कुछ महिलाओं को भी गिरफ्तार किया गया था, लेकिन पुलिस ने उनके बारे में जानकारी नहीं दी है, लेकिन बाद में बेल पर छोड़ दिया गया. जानकारी के मुताबिक नाइट कर्फ्यू के बाद भी इस क्लब में बेहद हाई प्रोफाइल पार्टी चल रही थी. मुंबई में नाइट कर्फ्यू लागू है. इसके बाद क्लब में तड़के करीब साढ़े तीन बजे छापा मारा गया.

पुलिस सूत्रों ने बताया एक बड़ा गायक छापे के दौरान पीछे के गेट से फरार हो गया। इसमें बादशाह का नाम सामने आ रहा है। मुंबई पुलिस के सूत्रों के मुताबिक सुरेश रैना को छोड़कर बाकी सितारे क्लब के पिछले दरवाजे से भाग गए. सुरेश रैना समेत इन सेलिब्रिटीज के खिलाफ IPC की धारा-188, 269 और 34 के तहत केस दर्ज किया गया है.

मुंबई में अभी भी लॉकडाउन के नियम जारी हैं. इसके तहत रात में 11 बजे के बाद किसी भी तरह की पार्टी या सार्वजनिक आयोजन प्रतिबंधित है. पार्टी में 19 लोग दिल्ली से आए थे. अन्य लोग पंजाब और दक्षिण मुंबई के रहने वाले थे. इनमें से ज्यादातर ने शराब पी रखी थी.

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button