राजनीति खबरेंराष्ट्रीय खबरें

कांग्रेस सांसद रविंद्र का दिल्ली पुलिस पर मारपीट करने का आरोप

आम मत | नई दिल्ली

संसद के मॉनसून सत्र में लोकसभा में कांग्रेस सांसद रविंद्र ने मंगलवार को दिल्ली पुलिस पर बड़ा आरोप लगाया। कांग्रेस सांसद रविंद्र बिट्टू ने आरोप लगाया कि सोमवार को जाब कांग्रेस के चार सांसद कल शाम विजय चौक पर किसानों के समर्थन में शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे थे। वे अपनी मांगों को लेकर राष्ट्रपति भवन जा रहे थे। दिल्ली पुलिस के जवानों ने हमारे साथ बदसलूकी की। पुलिस के जवानों ने हमें बुरी तरह मारा। इस पर स्पीकर ओम बिरला ने कहा कि मैं इसकी पूरी जानकारी लूंगा। हर सांसद की सुरक्षा की जिम्मेदारी हमारी है।

डीएमके के एक सांसद ने भी गंभीर आरोप लगाए हैं. सांसद ने लोकसभा में कहा कि दो से तीन लोग खुद को इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) का कर्मचारी बताते हुए तमिलनाडु हाउस में मेरे कमरे में दाखिल हुए। उन्होंने मुझसे पूछताछ शुरू कर दी।

उन्होंने सवाल किया कि हम लोकसभा में क्या मुद्दा उठाने वाले हैं। तमिलनाडु का क्या मुद्दा उठेगा। मामले में बिरला ने कहा कि आप लिखित में मुझे शिकायत दीजिए। हम मामले की जांच करेंगे।

Latest News पढ़ने और देखने के लिए अभी सब्सक्राइब करें
आममत हिन्दी समाचार पत्र

[newsletter_form type=”minimal” lists=”undefined” button_color=”#E74C3C”]

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button
“आज की 10 बड़ी खबर | 18 सितंबर 2024” साप्ताहिक राशिफल वृषभ राशि: 18-23 दिसंबर 2023: क्या हैं खास आपके लिए? साप्ताहिक राशिफल मेष राशि: 18-23 दिसंबर 2023: क्या हैं खास आपके लिए? 9 दिसंबर 2023 का राशिफल: पढ़िये क्या हैं खास आज आपके लिए? 8 दिसंबर 2023 का राशिफल: पढ़िये क्या हैं खास आज आपके लिए? 7 दिसंबर 2023: 12 राशियों के लिए राशिफल: क्या हैं खास आज आपके लिए?