कंगना की पत्रकार को धमकी, झूठ की कीमत जेल जाकर चुकानी होगी

Page Visited: 157
2 0
Read Time:2 Minute, 33 Second

– कंगना के वोटिंग वाले ट्वीट पर टीवी पत्रकार ने समझाने की कोशिश की थी
– रनौत ने लिखा था कि उन्हें शिवसेना को मजबूरी में देना पड़ा था वोट
– पत्रकार ने ट्वीट किया कि उस विधानसभा सीट से नहीं खड़ा हुआ था कोई शिवसेना प्रत्याशी

आम मत | दिल्ली

बॉलीवुड और राजनीतिज्ञों से टकराने के बाद अब कंगना रनौत मीडिया से भी उलझने लग गई हैं। कुछ दिन पहले कंगना ने एक ट्वीट के जरिए दावा किया था कि उन्हें मजबूरी में शिवसेना को वोट देना पड़ा था। इस पर एक टीवी चैनल के पत्रकार ने उन्हें समझाने की कोशिश करते हुए जिस विधानसभा सीट के लिए उन्होंने वोट दिया था वहां से शिवसेना का कोई प्रत्याशी खड़ा ही नहीं हुआ था। पत्रकार के इस ट्वीट के बाद कंगना भड़क गईं। उन्होंने ट्वीट कर पत्रकार को धमकी दे डाली।

कंगना ने धमकी देते हुए कहा कि आप गलत हैं। गलत जानकारी मत फैलाओ। आपको लीगल नोटिस भेजूंगी और आपको यह कोर्ट में साबित करना होगा। आपको यह ट्रोलिंग बहुत महंगी पड़ेगी। अपने इस नॉटी झूठ की कीमत आपको जेल जाकर चुकानी पड़ेगी। धमकी देने के बाद कंगना ने अपने पुराने ट्वीट (वोटिंग वाले) पर सफाई भी दी।

कंगना ने लिखा कि वह लोकसभा चुनाव की बात कर रही थी। वे (पत्रकार) जानबूझकर विधानसभा चुनाव की बात कर रहे हैं। क्या मूर्ख हैं, पत्रकार होने का दावा करते हैं। खुलकर झूठ फैला रहे हैं। उन्हें कोर्ट में घसीटा जाना चाहिए। इसके बाद टीवी पत्रकार ने कंगना को खरी खरी सुनाते हुए लिखा मैं पत्रकार हूं, ट्रोलर नहीं। इसलिए प्लीज एक पत्रकार को ‘आपको यह महंगा पड़ेगा’ से धमकाने की कोशिश मत कीजिए। गुड नाइट

इधर, कंगना ने बाद में इस मामले में लिखे अपने सभी ट्वीट को डिलीट कर दिया।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *