जून में ओटीटी और सिनेमा पर फिल्मों और वेबसीरीज की बहार

– जून में ओटीटी और सिनेमा पर लगेगी शानदार फिल्मों और वेबसीरीज की बहार

– कई बड़े शोज और फिल्में होने जा रही हैं रिलीज – पुलकित शर्मा

OTT Cinema in June: जून यानी छुट्टियों का महीना…इस महीने में कई बड़ी फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने जा रही हैंं। इनमें कई बड़े नाम भी शामिल हैं तो कई का इंतजार आप काफी समय से कर रहे होंगे। चलिए ज्यादा समय बर्बाद न करते हुए आपको बताते हैं आने वाले जून के महीने में कौन कौन सी फिल्में और वेब सीरीज आप गर्मी के इस सीजन में देखकर अपना टाइम आराम से गुजार सकते हैं।

चलिए बताते हैं जून में रिलीज होने जा रहीं कुछ वेब सीरीज और फिल्म्स के बारे में:-

Web Series in June,
Movies in June,
OTT, Cinema, Upcoming Movies, Hindi Web Series,
OTT Cinema in June,
जून में ओटीटी और सिनेमा पर फिल्मों और वेबसीरीज की बहार 20

Upcoming Movies and Webseries in June 2023

Bloody Daddy OTT / ब्लडी डैडी ओटीटी पर रिलीज होने जा रही इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही हिट हो चुका है। इसमें फर्जी के बाद एक बार फिर से शाहिद कपूर दर्शकों के सामने आने वाले हैं। इस बार वे काफी खुंखार अंदाज में लोगों को मारते दिखाई पड़ रहे हैं। ड्रग्स डीलिंग और उससे जुड़े अपराध पर बनी इस फिल्म या वेब सीरीज को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है।

अली वे ही डायरेक्टर हैं, जिन्होंने टाइगर जिंदा है जैसी हिट मूवी डायरेक्ट की है। इसमें डायना पेंटी का भी अहम किरदार है। वहीं, फिल्म में रोनित रॉय, संजय कपूर और राजीव खंडेलवाल जैसे एक्टर भी अपनी अदाकारी दिखाते नजर आएंगे। यह जियो सिनेमा पर रिलीज होगी।

विचर-३ .इस सीजन में पहले दो सीजन की तरह गेराल्ट की यात्रा और उसके साहस से परीपूर्ण कारनामों को दिखाया जाएगा। साथ ही येनेफर, प्रिंसेस सिरिला भी अपनी-अपनी कहानियों में दिखाई देंगी, जिनसे कहीं न कहीं गेराल्ट जुड़ा हुआ है।

हॉलीवुड की इस वेब सीरीज को भारत में काफी पसंद किया गया था। सीरीज में सुपरमैन का किरदार निभाने वाले हैनरी कैविल लीड रोल यानी गेराल्ट की भूमिका में हैं। आन्या केलॉट्रा, फ्रेया एलॉन सहित कई अहम किरदार भी हैं। यह सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Night Manager / नाइट मैनेजर-२ – हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली यह सीरीज शायद पहले सीजन से भी अच्छी दिखाई पड़े। पहले सीजन की तरह इस सीजन में भी अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में दिखाई देंगे। इस सीरीज में पिछले सीजन की तरह नाइट मैनेजर को क्या करने को मिलेगा और क्या करना पड़ेगा ये देखना काफी मजेदार होगा।

Asur Season 2 / असुर-२ – अरशद वारसी और बरुण सोबती स्टारर इस सीरीज के पहले सीजन को दर्शकों ने बहुत सराहा था और इसे आइएमडीबी ने ८.४ रेटिंग दी थी। इस क्राइम थ्रिलर सीरीज में विज्ञान और आध्यात्म का जुड़ाव दिखाया गया था। साथ ही, इसमें क्राइम का तड़का लगाकर परोसा गया था, जो दर्शकों को दांतों तले अंगुलियां दबाने को मजबूर कर गया था। इस सीजन में अरशद यानी धनंजय राजपूत और बरुण उर्फ निखिल नायर को किस नए केस पर काम करना होगा ये देखना बड़ा मजेदार होगा। हालांकि, इसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे काफी पसंद किया गया है।

Mumbaikar / मुंबईकर – विजय सेतुपति साउथ के बड़े स्टार, जिन्हें नॉर्थ इंडियन भी काफी पसंद करते हैं। वहीं, मिर्जापुर के बबलू भैया यानी विक्रांत मैसी…ये दोनों स्टार एक फिल्म में आ रहे हैं। नाम है मुंबईकर। इसकी रिलीज डेट भी जून में ही है। देखना है इन दोनों इंटेंस स्टार का काम क्या दर्शकों पर अपनी छाप छोडऩे में कामयाब होता है या नहीं।

Jara Hatke, Jara Bachke / जरा हटके, जरा बचके – विकी कौशल और सारा अली खान की न्यू जोड़ी इस फिल्म में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक कपल की स्टोरी बताई गई है, जो अपने घर के लिए किन-किन हथकंडों को अपनाता है ये देखना मजेदार होगा।

AdiPurush / आदिपुरुष – जून में रिलीज होने वाली सबसे बड़ी फिल्म है प्रभास-सैफ अली खान और कृति सेनॉन स्टारर आदिपुरुष। तान्हाजी वाले ओम राउत की बनाई इस फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद किया गया है।

हालांकि, इसके टीचर को लेकर पूर्व में काफी बवाल मचा था, लेकिन ट्रेलर में दिखाए गए विजुअल इफैक्ट काफी शानदार हैं, अब देखना यह है कि जून में रिलीज होने वाली इस बड़ी फिल्म को दर्शक सिर माथे बैठाएंगे या टीचर की ही तरह उतार फेकेंगे। डेयर एंड लवली…एक्टर-सिंगर गिप्पी ग्रेवाल एक बार फिर कॉमेडी फिल्म डेयर एंड लवली के साथ जून में सभी को गुदगुदाने आने वाले हैं। फिल्म में तापसी पन्नू, आदित्य सील, जस्सी गिल मुख्य भूमिका में हैं।

जून में ओटीटी और सिनेमा पर फिल्मों और वेबसीरीज की बहार | google news follow aammat india

नवीनतम जानकारी और ख़बरों के लिये पढ़ते रहिए हिंदी दैनिक समाचार पत्र आम मत (AAMMAT.In)

सभी ताज़ा ख़बरें यहाँ पढ़ें
Follow Us: Facebook | YouTube | Twitter
Exit mobile version