खेलप्रमुख खबरें

सारा तेंदुलकर है क्रिकेटर शुभमन गिल की पत्नी, गूगल दे रहा जानकारी

आम मत | नई दिल्ली

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की लाडली सारा ने शादी कर ली और वह भी किसी और से नहीं उभरते हुए क्रिकेट खिलाड़ी शुभमन गिल से। चौंक गए, आप सोच रहे होंगे कि हम आपको कोई फेक न्यू दे रहे हैं। जनाब ये हम नहीं कह रहे ये बता रहा है सर्च इंजन गूगल। यकीन ना हो तो अभी गूगल पर जाइए और सर्च कीजिए शुभमन गिल वाइफ। ऐसा लिखते है कि जो जवाब लिखा आएगा वह होगा सारा तेंदुलकर।

उल्लेखनीय है कि कुछ समय पहले सारा और शुभमन के अफेयर की अफवाहें उड़ी थी। हालांकि, अभी तक इस अफवाह पर पक्की मुहर नहीं लगी है। वहीं, ऐसा कई बार हुआ है कि सारा और शुभमन सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने कनेक्शन लेकर इशारे किए हैं। आईपीएल 2020 के एक मैच के दौरान जब शुभमन गिल ने अच्छी फील्डिंग की थी तब सारा ने इस्टाग्राम स्टोरी में शुभमन की फोटो पोस्ट करते हुए दिल वाली इमोजी बनाई थी।

सारा तेंदुलकर है क्रिकेटर शुभमन गिल की पत्नी, गूगल दे रहा जानकारी | sara shubman gill 1
सारा तेंदुलकर है क्रिकेटर शुभमन गिल की पत्नी, गूगल दे रहा जानकारी 7

इसके अलावा सारा और शुभमन ने जब इंस्टाग्राम पर अपनी-अपनी फोटो शेयर की थी तब दोनों ने एक ही जैसा कैप्शन लिखा था, ‘आई स्पाई’. जिसके बाद क्रिकेट फैंस ने इसका मतलब अपने हिसाब से निकाल लिया था, और इनकी डेटिंग की अफवाह को एक बार फिर हवा मिली थी। शायद यही वजह है कि गूगल सारा को शुभमन की वाइफ बता रहा है। इससे पहले भी गूगल कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को अफगानिस्तान के क्रिकेटर राशिद खान की पत्नी बता चुका है।

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button