खेलअंतराष्ट्रीय खबरेंप्रमुख खबरें

न्यूजीलैंड दौराः पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के 6 खिलाड़ी कोरोना संक्रमित

आम मत | वेलिंगटन

न्यूजीलैंड दौरे पर 18 दिसंबर से तीन टी-20 और दो टेस्ट की श्रृंखला खेलने वाली पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के छह खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। यह खबर न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड के हवाले से ही आ रही है। संक्रमित पाए गए सभी खिलाड़ियों को क्राइस्टचर्च में पृथकवास में रखा गया है। इस दौरे में पाकिस्तान बेहद बड़े स्क्वॉड के साथ रवाना हुआ था।

पाकिस्तान ए टीम भी वहां दो चार दिवसीय मैच खेलने वाली है। न्यूजीलैंड के स्वास्थ्य मंत्रालय का कहना है कि लाहौर से रवाना होने के पहले सभी 53 खिलाड़ियों और स्टाफ की कोरोना जांच हुई थी। यहां बताना जरूरी हो जाता है कि वैश्विक लॉकडाउन के बाद यह पाकिस्तान का दूसरा विदेशी दौरा है। इससे पहले इंग्लैंड में पाक टीम 0-1 से टेस्ट सीरीज गंवा चुकी है। जबकि टी-20 श्रृंखला 1-1 से बराबर रही थी।

दरअसल, सीसीटीवी फुटेज में पाया गया कि कड़ी हिदायतों और गाइडलाइंस के बावजूद कई पाकिस्तानी खिलाड़ी नियमों को तोड़ते हुए पाए गए। आइसोलेशन के दौरान इधर-उधर घूमते हुए उनकी तस्वीरें भी कैमरे में कैद हुईं हैं, इससे न्यूजीलैंड सरकार सकते में आ गई है, क्योंकि वहां कोरोना के मामले शून्य के बराबर हैं। साथ ही साथ पाकिस्तानी टीम के अंदर भी खलबली मच गई।

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button