राजस्थानNewsराजनीति खबरें

मोदी का महा जनसंपर्क अभियान हुआ फ्लॉप शो: राठौड

आम मत | अजमेर

PM Modi Rally: राजस्थान पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष धर्मेंद्र राठौड़ (RTDC Chairman Dharmendra Rathore) ने आज अजमेर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के महा जनसंपर्क अभियान को फ्लॉप शो करार दिया है। अजमेर दौरे पर आए श्री राठौड़ ने खादिम टूरिस्ट बंगलो में पत्रकारों से बातचीत करते हुए आरोप लगाया कि मोदी ने अजमेर प्रवास के दौरान प्रदेश एवं अजमेर की जनता को निराश किया है।

PM Modi Rally: Modi’s mega public relations campaign a flop show: Rathore

श्री राठौड़ ने कहा कि उन्होंने पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना (Eastern Rajasthan Canal Project – ERCP) पर कोई घोषणा नहीं की जिससे प्रदेश के 13 जिलों के विकास पर प्रश्न चिन्ह लग गया है। नहीं उन्होंने प्रदेश के लिए घोषणा की। इतना ही नहीं अजमेर व पुष्कर विकास योजनाओं पर भी वे कुछ नहीं बोले जबकि पुष्कर विकास की मांग वर्षों पुरानी केन्द्र के पास लंबित है।

PM Modi Rally in Ajmer, 9 Years of BJP Government, Modi Government, Latest News Rajasthan
मोदी का महा जनसंपर्क अभियान हुआ फ्लॉप शो: राठौड 8

श्री राठौड़ ने कहा कि मोदी की कथनी और करनी में फर्क है। आम जनता केंद्र की महंगाई, बेरोजगारी एवं भ्रष्टाचार से त्रस्त है जबकि जनसभा में उन्होंने अपने उद्बोधन में कांग्रेस को कोसने के अलावा कोई काम नहीं किया। उन्होंने यह भी कहा कि मोदी की सभा में आठ लोकसभा एवं 42 विधानसभा क्षेत्रों से चार लाख लोग जुटाने का दावा किया था परंतु मौके पर भीड़ हजारों में सिमटकर रह गई।

इधर, अजमेर डेयरी सदर रामचंद्र चौधरी, पूर्व विधायक डॉ. श्रीगोपाल बाहेती एवं पूर्व विधायक डॉ. राजकुमार जयपाल ने संयुक्त बयान में मोदी सरकार के नौ साल बेमिसाल पर सवाल उठाते हुए उनके कार्यकाल को भारत के इतिहास में काला अध्याय बताया।

मोदी का महा जनसंपर्क अभियान हुआ फ्लॉप शो: राठौड | google news follow aammat india

नवीनतम जानकारी और ख़बरों के लिये पढ़ते रहिए हिंदी दैनिक समाचार पत्र आम मत (AAMMAT.In)

सभी ताज़ा ख़बरें यहाँ पढ़ें
Follow Us: Facebook | YouTube | Twitter

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button