क्षेत्रीय खबरें

आईएएस टॉपर टीना डाबी ने पति अतहर आमिर से तलाक के लिए दी अर्जी

आम मत | जयपुर

राजस्थान कैडर के दो आईएएस अधिकारियों टीना डाबी और अतहर आमिर तलाक लेने जा रहे हैं। दोनों ने जयपुर फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है। उन्होंने मंगलवार को ही आपसी सहमति से प्रार्थना पत्र दाखिल किया। आईएएस टीना और अतहर ने वर्ष 2018 में प्रेम विवाह किया था। टीना का श्रीगंगानगर से शासन सचिवालय जयपुर में शुक्रवार को ट्रांसफर हुआ है। अतहर यहां पहले से ही नियुक्त हैं।

उल्लेखनीय है कि वर्ष 2016 के सिविल सेवा परीक्षा में टीना पहले और अतहर आमिल उल शफी खान दूसरे स्थान पर रहे थे। दोनों ने राजस्थान कैडर चुना था और दोनों ने एक साथ मसूरी में ट्रेनिंग की थी ट्रेनिंग के दौरान ही दोनों में प्यार हुआ, जिसकी पुष्टि खुद टीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए की थी।

आईएएस टॉपर टीना डाबी ने पति अतहर आमिर से तलाक के लिए दी अर्जी | Tina dabi screenshot
सोशल मीडिया पर टीना डाबी ने अतहर संग रिलेशन में होने की स्वीकारी थी बात

इसके बाद वर्ष 2018 में टीना-अतहर की जम्मू-कश्मीर में शादी हो गई। इसकी फोटो भी टीना ने सोशल मीडिया पर साझा की थी। एक वर्ष पहले दोनों के रिश्तों में खटास आना शुरू हो गया। प्रशासनिक गलियारों में इसकी चर्चा आम हो गई थी।

इसके बाद जब राज्य सरकार ने इस दम्पत्ति की पोस्टिंग अलग अलग ज़िलों में कर दी तो सभी को समझ आ गया कि अब रिश्तों की दरार ज़्यादा गहरी हो चुकी है।

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button