क्षेत्रीय खबरेंप्रमुख खबरेंराजनीति खबरें

राजस्थानः अब भाजपा ने शुरू की बाड़ाबंदी, 6 विधायक पहुंचे गुजरात

आम मत | जयपुर

राजस्थान में कांग्रेस के बाद अब भाजपा में भी सियासी घमासान शुरू हो चुका है। एक ओर जहां कांग्रेस 14 अगस्त से शुरू होने वाले विधानसभा सत्र से पहले बाड़ेबंदी करते हुए 90 विधायकों को जैसलमेर के रिजॉर्ट में ठहराया गया है।

वहीं, प्रदेश भाजपा में फूट को देखते हुए और विधानसभा सत्र को देखते हुए भाजपा ने भी रिजॉर्ट पॉलिटिक्स का सहारा लिया है। भाजपा ने बाड़ाबंदी करते हुए पार्टी के विधायकों को गुजरात के रिजॉर्ट पहुंचा दिया है।

यह भी पढ़ेंः संजय दत्त को सांस लेने में दिक्कत, लीलावती अस्पताल में कराया भर्ती

फिलहाल भाजपा के 6 विधायक चार्टर्ड प्लेन से गुजरात के पोरबंदर पहुंचे हैं। यहां से ये सभी विधायक सड़क मार्ग से सोमनाथ के लिए रवाना होंगे। इनके लिए सोमनाथ में 6 कमरे बुक किए गए हैं। पोरबंदर पहुंचे इन 6 विधायकों में फुलेरा विधायक निर्मल कुमावत भी शामिल हैं।

उल्लेखनीय है कि प्रदेश भाजपा में रार के चलते पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ नेता वसुंधरा राजे दिल्ली में डेरा डाले हैं। पिछले दो दिनों में उन्होंने पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा, संगठन महामंत्री बी.एल. संतोष, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की है। इनसे मुलाकात में उन्होंने प्रदेश भाजपा में चल रहे हालातों की जानकारी दी। राजे 12 अगस्त तक दिल्ली में ही रहेंगी।

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button