राजनीति खबरेंक्षेत्रीय खबरें

राहुल गांधी का RSS पर वार, कहा- तमिलनाडु का भविष्य नागपुर का निकरवाला तय नहीं करेगा

आम मत | चेन्नई

विधानसभा चुनाव से पहले दक्षिण में सियासी सरगर्मी तेज हो गई है। पोंगल पर्व के बाद राहुल गांधी फिर तमिलनाडु पहुंचे। तमिलनाडु में अपने दौरे के दूसरे दिन कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र और संघ पर तीखा हमला बोला। धारापुरम में रविवार को राहुल गांधी ने कहा कि नागपुर का ‘निकरवाला’ कभी भी तमिलनाडु का भविष्य तय नहीं कर सकता है। तमिलनाडु का भविष्य यहां के युवा तय करेंगे और मैं उनकी मदद के लिए आया हूं।

राहुल गांधी ने कहा कि यहां ऐसी सरकार चाहिए, जो तमिल लोगों के हित में काम करती हो। हम नरेंद्र मोदी को भारत की नींव को नष्ट करने नहीं देंगे। इससे पहले इरोड में अपने संबोधन के दौरान राहुल गांधी ने लोगों से कहा था, ”मैं यहां आपको ये बताने नहीं आया हूं कि आपको क्या करना है। मैं आपसे अपने मन की बात करने भी नहीं आया हूं।

मैं यहां आप लोगों को सुनने आया हूं। आप लोगों की परेशानियां सुनने आया हूं और उन परेशानियों का हल निकालने के कोशिश करने के लिए आया हूं। राहुल गांधी ने किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए कहा कि, ”किसानों की परेशानियों को सुनने, समझने की बजाए मौजूदा सरकार उन्हें आतंकवादी कहती है। इन ताकतों से हम मिलकर लड़ेंगे।’ इससे पहले उन्होंने ट्वीट कर मोदी सरकार को महंगाई के मोर्चे पर घेरा था।

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button