राजनीति खबरेंNewsतेलंगानाराज्य

मोदी प्रधानमंत्री पद की गरिमा को ठेस पहुंचा रहे हैं:कांग्रेस

आम मत ब्यूरो | हैदराबाद

तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष जी निरंजन (Telangana Congress Leader) ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) राजनीतिक आलोचना के लिए आधिकारिक मंचों का उपयोग कर रहे हैं और प्रधानमंत्री पद की गरिमा को ठेस पहुंचा रहे हैं।

श्री निरंजन (Congress Leader Telangana) ने रविवार को एक बयान जारी कर शनिवार को भोपाल में वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन के उद्घाटन के अवसर पर मोदी द्वारा दिए गए भाषण की आलोचना की जिसमें प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी उनकी छवि खराब कर रही है और आरोप लगाया कि ऐसा करने के लिए उसे सुपारी दी गई है।

PM Modi misusing official forums for political criticism: Telangana Congress

Telangana Congress Leader G Niranjan, Pm Modi, Political Criticism,
मोदी प्रधानमंत्री पद की गरिमा को ठेस पहुंचा रहे हैं:कांग्रेस 7

श्री निरंजन ने कहा कि राजनीतिक आलोचना के लिए आधिकारिक मंचों का उपयोग करना अनैतिक है और प्रधानमंत्री आधिकारिक मंचों से पार्टी संबंधित मुद्दों पर चर्चा करने के आदी है। उन्होंने यह भी कहा कि श्री मोदी द्वारा ‘सुपारी’ शब्द का उपयोग करना उनकी अक्षमता को दर्शाता है और यह विपक्षी दलों को दबाने की कोशिश है।

श्री निरंजन ने नीरव मोदी, ललित मोदी और अडानी के साथ अपने संबंधों का खुलासा नहीं करने और संसद में भी इन मुद्दों पर चर्चा से बचने के लिए प्रधानमंत्री की आलोचना की। उन्होंने कहा कि पूरा देश प्रधानमंत्री मोदी की कार्यशैली पर संदेह व्यक्त कर रहा है और प्रधानमंत्री सिर्फ लोगों का ध्यान भटकाने के लिए कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगा रहे हैं।


नवीनतम जानकारी और ख़बरों के लिये पढ़ते रहिए हिंदी दैनिक समाचार पत्र आम मत (AAMMAT.In)

सभी ताज़ा ख़बरें यहाँ पढ़ें

Follow Us: Facebook | YouTube | Twitter

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button