राजनीति खबरेंक्षेत्रीय खबरेंप्रमुख खबरें

हैदराबाद में बोले शाह- ओवैसी लिखकर दें, बाहर निकाला जाएगा

आम मत | हैदराबाद

गृहमंत्री अमित शाह रविवार को निकाय चुनाव प्रचार के लिए हैदराबाद पहुंचे। शाह ने रोड शो करके भाजपा के लिए माहौल बनाने की कोशिश की। रोड शो से पहले गृहमंत्री ने कहा कि मैं हैदराबाद की जनता को विश्वास दिलाता हूं कि एक बार बीजेपी को मौका दीजिए। हम सारे अवैध निर्माण का हटाकर पानी की निकासी सुचारू करेंगे।

शाह ने कहा कि आईटी सेक्टर में निवेश से हैदराबाद को बहुत फायदा हो रहा है। पीएम मोदी ने युवाओं के लिए बहुत सारे अवसर पैदा किए हैं और यह विदेशी निवेशकों द्वारा भारत में दिखाए गए विश्वास को दर्शाता है। अमित शाह ने टीआरएस और असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि केसीआर और मजलिस ने 100 दिन की योजना का वादा किया था, इसका हिसाब हैदराबाद की जनता मांगती है। 5 साल में कुछ भी किया हो तो यहां की जनता के सामने रखिए. सिटिजन चार्टर का वादा किया था, उसका क्या हुआ?

शाह ने कहा कि हम हैदराबाद को नवाब, निज़ाम संस्कृति से मुक्त करने और यहां एक मिनी-इंडिया बनाने जा रहे हैं। हम हैदराबाद को एक आधुनिक शहर में बनाना चाहते हैं, जो निज़ाम की संस्कृति से मुक्त हो। गृह मंत्री रोहिंग्या के मुद्दे पर ओवैसी को निशाने पर लिया। अमित शाह ने कहा कि ओवैसी लिखकर दें, रोहिंग्या को बाहर निकाला जाएगा, लेकिन जब कानून लाते हैं तो संसद में लोग हल्ला करने लगते हैं।

अमित शाह ने कहा कि मैं बीजेपी को अपार समर्थन दिखाने के लिए हैदराबाद के लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं रोड शो के बाद आश्वस्त हूं कि इस बार बीजेपी अपनी सीटें बढ़ाने या अपनी उपस्थिति को मजबूत करने के लिए नहीं लड़ रही है, लेकिन इस बार हैदराबाद के मेयर हमारी पार्टी से होंगे।

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button