राजनीति खबरेंक्षेत्रीय खबरें

कंगना ने की राज्यपाल से मुलाकात, उद्धव बोले-मेरी खामोशी को कमजोरी ना समझें

आम मत | मुंबई

अभिनेत्री कंगना रनौत ने रविवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की। इस दौरान उनकी बहन रंगौली भी मौजूद थी। कंगना की यह मुलाकात मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के जनता को किए संबोधन के बाद हुई। उद्धव ठाकरे ने अपने संबोधन में कहा कि उनकी खामोशी को कमजोरी ना समझा जाए। राजनीतिक साइक्लोन आते रहेंगे और वे उनका सामना करते रहेंगे। राज्य मं चल रही राजनीति पर अभी नहीं बाद में बोलेंगे।

दूसरी ओर, राज्यपाल से मुलाकात पर कंगना ने कहा कि राजनीति से उनका कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने राज्यपाल कोश्यारी से उनके साथ हुई अभद्रता पर चर्चा की। राज्यपाल ने मुझे एक बेटी की तरह सुना। उन्होंने कहा कि वे आम आदमी की तरह अपनी फरियाद लेकर राज्यपाल के पास गई थी। इस दौरान कंगना हाथ में नीले रंग का कमल का फूल लिए बाहर निकली। राजनीतिक गलियारों में इसके अलग मायने निकाले जा रहे हैं।

नशेड़ी कंगना से राज्यपाल ने की मुलाकातः उदित राज

राज्यपाल कोश्यारी से कंगना की मुलाकात पर कांग्रेस नेता उदित राज ने जुबानी वार किया। उन्होंने कहा नशेड़ी कंगना रनौत से आज राज्यपाल मिले। गोदी मीडिया, भाजपा आईटी सेल और भक्त सभी समर्थन कर रहे हैं। चोर, अपराधी और भ्रष्ट सभी का स्वागत बशर्तें वह भाजपा का समर्थक हो।

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button
“आज की 10 बड़ी खबर | 18 सितंबर 2024” साप्ताहिक राशिफल वृषभ राशि: 18-23 दिसंबर 2023: क्या हैं खास आपके लिए? साप्ताहिक राशिफल मेष राशि: 18-23 दिसंबर 2023: क्या हैं खास आपके लिए? 9 दिसंबर 2023 का राशिफल: पढ़िये क्या हैं खास आज आपके लिए? 8 दिसंबर 2023 का राशिफल: पढ़िये क्या हैं खास आज आपके लिए? 7 दिसंबर 2023: 12 राशियों के लिए राशिफल: क्या हैं खास आज आपके लिए?