राजनीति खबरेंअंतराष्ट्रीय खबरेंप्रमुख खबरें

वाइट हाउस से बाहर आते ही ट्रंप को तलाक दे देंगी मेलानिया

आम मत | वॉशिंगटन

अमेरिका में राष्ट्रपति पद के चुनाव में जो बाइडेन से करारी हार के बाद अब डोनाल्ड ट्रंप को एक और झटका लग सकता है। मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार, ट्रंप की पत्नी मेलानिया उन्हें तलाक दे सकती हैं। अमेरिकी अखबार डेली मेल की मानें तो मेलानिया वाइट हाउस छोड़ने के बाद ट्रंप को छोड़ सकती हैं। ये दावे उन दो लोगों ने किए हैं, जो इन दोनों के काफी करीबी रहे हैं। एक ओर जहां, मेलानिया की पूर्व सहयोगी स्टेफनी वोल्कॉफ ने दावा किया कि ट्रंप चुनाव में हार चुके हैं, लेकिन बौखलाहट में स्वीकार नहीं कर रहे हैं।

वहीं ट्रंप की पूर्व राजनीतिक सहयोगी ओमारोसा न्यूमैन ने दावा किया कि ट्रंप-मेलानिया की 15 साल पुरानी शादी खत्म हो चुकी है। ट्रंप के वाइट हाउस से बाहर आते ही मेलानिया तलाक दे देंगी। न्यूमैन की मानें तो मेलानिया ट्रंप से बदला लेने का रास्ता ढूंढ रही है। डेली मेल की इसी रिपोर्ट में मेलानिया की पूर्व सहयोगी स्टेफनी ने दावा किया है कि मेलानिया विवाह के बाद से समझौतों को लेकर ट्रंप से बातचीत कर रही थीं। इसमें बेटे बैरन के साथ-साथ ट्रंप की संपत्ति में बराबर की हिस्सेदारी की मांग की गई है।

वाइट हाउस से बाहर आते ही ट्रंप को तलाक दे देंगी मेलानिया | donald and melania
फाइल फोटो

स्टेफनी ने ये भी खुलासा किया कि व्हाइट हाउस में ट्रंप और मेलानिया के अलग-अलग बेडरूम हैं। उन्होंने ट्रंप और मेलानिया की शादी को समझौते वाली शादी करार दिया। खबरों के मुताबिक, शादी से पहले मेलानिया को भी ट्रंप की पूर्व दो पत्नियों की तरह ऐसे करार पर दस्तखत करने पड़े थे जिसमें लिखा था कि अगर उनमें तलाक होता है तो वो ट्रंप की संपत्ति से कोई हिस्सा नहीं मांगेगी। उल्लेखनीय है कि मेलानिया ट्रंप की तीसरी पत्नी हैं। दोनों ने वर्ष 2015 में शादी की थी। मेलानिया से ट्रंप को 14 वर्षीय पुत्र बैरन भी है।

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button