राजनीति खबरेंअंतराष्ट्रीय खबरें

मरियम नवाज के पति को मिली जमानत, 11 विपक्षी दलों ने की बड़ी रैली

आम मत | लाहौर

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी और पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज की उपाध्यक्ष मरियम नवाज के पति को सोमवार को जमानत मिल गई। मरियम के पति कैप्टन सफदर अवान को सोमवार को जमानत मिली। मरियम का आरोप था कि कराची के एक होटल में पुलिस सुबह पहुंची और दरवाजा तोड़कर सफदर को उठाकर ले गई। अपने पति की गिरफ्तारी पर मरियम ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पर निशाना साधा।

मरियम ने कहा कि उनके पति कैप्टन सफदर अवान की गिरफ्तारी के लिए सिंध सरकार जिम्मेदार नहीं है। बल्कि इमरान खान पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट को तितर बितर करने की कोशिश कर रहे हैं। मरियम ने इस बात की भी जानकारी शेयर की कि उनके पति को जमानत मिल गई है।

पाकिस्तान में इमरान खान की सरकार के खिलाफ 11 विपक्षी दलों के गठबंधन पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट ने रविवार को कराची के जिन्ना-बाग में दूसरी बड़ी रैली की। रैली को पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) की उपाध्यक्ष मरियम नवाज, पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो-जरदारी, जमीयत उलेमा-ए-इस्लाम-फजल प्रमुख मौलाना फजलुर रहमान ने संबोधित किया। वहीं फजलुर रहमान को गठबंधन के पहले चरण के प्रमुख के तौर पर नियुक्त किया गया है।

और पढ़ें