राजनीति खबरें

पीएम बिहार में करेंगे कुल 12 रैलियां, आज तीन जनसभाओं को करेंगे संबोधित

आम मत | पटना / नई दिल्ली

बिहार में विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियों ने प्रचार में पूरी ताकत झोंक रखी है। भाजपा-जदयू के राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के स्टार प्रचारकों का बिहार में आना शुरू हो चुका है। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी प्रत्याशियों के प्रचार के लिए बिहार आने वाले हैं। प्रधानमंत्री की रैलियों का आगाज शुक्रवार को होगा।

पीएम मोदी शुक्रवार को सासाराम, गया और भागलपुर में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। वहीं, कांग्रेस के स्टार प्रचारक राहुल गांधी और राजद नेता तेजस्वी यादव भी शुक्रवार को एक रैली करेंगे। बिहार दौरे से पहले मोदी ने ट्वीट भी किया। उन्होंने कहा कि बिहार के अपने भाइयों और बहनों के बीच रहने का अवसर मिलेगा। सासाराम, गया और भागलपुर में रैलियों को संबोधित करूंगा।

इस दौरान एनडीए के विकास के एजेंडे को जनता-जनार्दन के सामने रखूंगा और उनसे अपने गठबंधन के लिए आशीर्वाद मांगूंगा। पीएम की पहली रैली रोहतास के डेहरी के सुअरा में सुबह 9.30 बजे होगी। इसके बाद मोदी, सुबह 11.15 बजे गया और दोपहर 1.30 बजे भागपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे।

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री मोदी बिहार में कुल 12 रैलियां करेंगे। शुक्रवार के बाद मोदी 28 अक्टूबर को दरभंगा, मुजफ्फरपुर और पटना में रैलियां करेंगे। वे 1 नवंबर को छपरा, पूर्वी चंपारण और समस्तीपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं, 3 नवंबर को पश्चिमी चंपारण, फारबिसगंज और सहरसा में रैलियां करेंगे।

बताया जा रहा है कि ये सभी रैलियां उन क्षेत्रों में रखी गई हैं, जहां जदयू कमजोर है और लोजपा वहां वोट काट कर गठबंधन को नुकसान पहुंचा सकती है।

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button