राष्ट्रीय खबरें

डीजीसीए ने इंडिगो से फ्लाइट में सुरक्षा नियमों के उल्लंघन पर मांगी रिपोर्ट

– मीडियाकर्मियों द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग नियमों के उल्लंघन का मामला
– 9 सितंबर को कंगना के चंडीगढ़ से मुंबई की फ्लाइट के दौरान घटित हुई थी घटना

आम मत | नई दिल्ली

कंगना रनौत के चंडीगढ़ से मुंबई फ्लाइट के दौरान मीडियाकर्मियों द्वारा कोरोना काल के सुरक्षा नियमों के कथित उल्लंघन पर डीजीसीए ने इंडिगो एयरलाइन से रिपोर्ट मांगी है। वरिष्ठ अधिकारियों ने शुक्रवार को इस बारे में जानकारी दी। 

नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) के अधिकारी ने बताया, ‘हमने कुछ वीडियो देखे, जिनमें मीडियाकर्मी बुधवार को 6ई264 उड़ान में एक दूसरे से करीबन टच होकर खड़े थे। यह सुरक्षा और सामाजिक दूरी के नियमों के उल्लंघन की तरह है। हमने विमानन कंपनी इंडिगो को इस घटना पर एक रिपोर्ट सौंपने को कहा है।’

डीजीसीए के एक और अधिकारी ने भी पुष्टि की है कि इस घटना को लेकर विमानन कंपनी से रिपोर्ट मांगी गई है। अधिकारी ने कहा कि रनौत बुधवार को चंडीगढ़-मुंबई उड़ान के दौरान आगे की कतार में बैठी थीं। कई मीडियाकर्मी भी उसी उड़ान में सवार हुए थे। 

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button
“आज की 10 बड़ी खबर | 18 सितंबर 2024” साप्ताहिक राशिफल वृषभ राशि: 18-23 दिसंबर 2023: क्या हैं खास आपके लिए? साप्ताहिक राशिफल मेष राशि: 18-23 दिसंबर 2023: क्या हैं खास आपके लिए? 9 दिसंबर 2023 का राशिफल: पढ़िये क्या हैं खास आज आपके लिए? 8 दिसंबर 2023 का राशिफल: पढ़िये क्या हैं खास आज आपके लिए? 7 दिसंबर 2023: 12 राशियों के लिए राशिफल: क्या हैं खास आज आपके लिए?