अंतराष्ट्रीय खबरें

Mrs. Srilanka मंच पर बेज्जती, विनर की जगह रनर अप को पहनाया ताज, लीगल एक्शन लेगी विनर

आम मत | कोलंबो / नई दिल्ली

Mrs. Srilanka: श्रीलंका में ब्यूटी कॉन्टेस्ट के दौरान विनर को लेकर स्टेज पर ही विवाद हो गया। मिसेज श्रीलंका का ताज पहनाने के बाद विजेता का नाम अचानक ही बदल दिया गया। इससे नाराज कंटेस्टेंट ने ऑर्गनाइजर टीम के खिलाफ लीगल एक्शन लेने का फैसला किया। जानकारी के अनुसार, पहले पुष्पिका डी सिल्वा को मिसेज श्रीलंका (Mrs. Srilanka) का विजेता घोषित किया गया था। इसके तुरंत बाद 2019 की विजेता कैरोलिन जूरि ने डी सिल्वा के सिर ये ताज उतार लिया।

Mrs. Srilanka
Mrs. Srilanka मंच पर बेज्जती, विनर की जगह रनर अप को पहनाया ताज, लीगल एक्शन लेगी विनर 9

कैरोलिन ने कहा कि डी सिल्वा एक तलाकशुदा महिला हैं और उन्हें गलत तरीके से विजेता बनाया गया है। कैरोलिन ने विनर क्राउन उतार कर रनर-अप को पहना दिया जिसके बाद डी सिल्वा रोते हुए स्टेज से नीचे आ गईं। कैरोलिन ने दर्शकों के सामने दावा किया कि ‘इस कॉन्टेस्ट का नियम है जिसमें तलाकशुदा महिलाएं हिस्सा नहीं ले सकती हैं। इसलिए मैं ये ताज दूसरे नंबर की विजेता को सौंप रहीं हूं।’

Mrs. Srilanka : जांच में गलत पाए गए कैरोलिन के दावे

Mrs. Srilanka
Mrs. Srilanka मंच पर बेज्जती, विनर की जगह रनर अप को पहनाया ताज, लीगल एक्शन लेगी विनर 10

वहीं जांच के दौरान समारोह के आयोजकों ने कैरोलिन के इन दावों गलत पाया और कहा कि डी सिल्वा तलाकशुदा नहीं हैं। Mrs. Srilanka आयोजकों ने डी सिल्वा से इस पूरे घटनाक्रम के लिए माफी मांगी है। दरअसल डी सिल्वा अपने पति से अलग रहती हैं पर उनका तलाक नहीं हुआ है। डी सिल्वा का कहना है कि वो स्टेज पर हुई अपनी इस बेइज्जती के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगी।

Mrs. Srilanka
सौजन्यः सभी फोटो पुष्पिका डीसिल्वा के फेसबुक पेज से

डी सिल्वा ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए बताया कि जबरदस्ती ताज उतारने के दौरान उनके सिर में चोट लग गई और उन्हें अस्पताल जाना पड़ा।

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button