अपराधप्रमुख खबरें

सनम-अबीगेल के घर से NCB को मिली मारिजुआना ड्रग्स, होगी पूछताछ

आम मत | मुंबई

सुशांत सिंह की मौत मामले में मिले ड्रग कनेक्शन में लगातार नए खुलासे हो रहे हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) लगातार इसमें शिकंजा कसे जा रही है। इसी कड़ी में टीवी एक्ट्रेस अबीगेल और सनम जौहर के घर पर एनसीबी ने छापा मारा। एनसीबी को यहां से मारिजुआना की छोटी मात्रा मिली। सनम और अबीगेल का नाम एक ड्रग पैडलर के बयान में सामने आया था।

सूत्रों के अनुसार अबीगेल और सनम ने मारिजुआना का सेवन किया था और वे उनके खिलाफ उपभोग का मामला दर्ज करने की प्रक्रिया में हैं। उन्हें एनसीबी ने बयान दर्ज करने के लिए फिर से बुलाया। दोनों के खिलाफ एनसीबी को कई ऐसे सबूत मिले हैं जिसे लेकर अब सवाल-जवाब किए जाएंगे। मामले में दोनों की ओर से अभी तक कोई सफाई नहीं दी गई है।

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button
“आज की 10 बड़ी खबर | 18 सितंबर 2024” साप्ताहिक राशिफल वृषभ राशि: 18-23 दिसंबर 2023: क्या हैं खास आपके लिए? साप्ताहिक राशिफल मेष राशि: 18-23 दिसंबर 2023: क्या हैं खास आपके लिए? 9 दिसंबर 2023 का राशिफल: पढ़िये क्या हैं खास आज आपके लिए? 8 दिसंबर 2023 का राशिफल: पढ़िये क्या हैं खास आज आपके लिए? 7 दिसंबर 2023: 12 राशियों के लिए राशिफल: क्या हैं खास आज आपके लिए?