अपराधक्षेत्रीय खबरें

बेंगलुरुः ड्रग पैडलिंग में गिरफ्तार अभिनेत्री रागिनी को 14 दिन की जेल

आम मत | बेंगलुरु

ड्रग पैडलिंग मामले में गिरफ्तार कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। कोर्ट ने पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद सोमवार को यह फैसला सुनाया। रागिनी को सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने ड्रग पैडलिंग के आरोप में 4 सितंबर को गिरफ्तार किया था। सीसीबी ने रागिनी को चार्जशीट में मुख्य ड्रग पैडलर बनाया।

यह भी पढ़ें: बेंगलुरुः अभिनेत्री रागिनी की मुश्किलों में इजाफा, पार्टीज में ड्रग्स लेने का खुलासा

ड्रग पैडलिंग मामले में रागिनी के अलावा एक्ट्रेस संजना गलरानी को भी अरेस्ट किया गया था। सभी आरोपी प्रपन्ना अग्रहारा सेंट्रल जेल में हैं। इससे पहले, रागिनी ने यूरीन में पानी मिलाकर ड्रग्स टेस्ट में धोखा देने की कोशिश की थी। हालांकि, डॉक्टर्स ने सैंपल में पानी की पहचान कर ली। बाद में एक्ट्रेस को पानी पिलाकर दोबारा सैंपल लिया गया।

इसके पहले, संजना गलरानी ने शुक्रवार को डोप टेस्ट के दौरान जमकर हंगामा किया था। संजना ने कहा था- मेरा केस से कोई लेना-देना नहीं मुझे बकरा बनाया गया है।

ड्रग पैडलिंग मामले में अब तक हुई 14 गिरफ्तारियां

ड्रग पैडलिंग मामले में सीसीबी रागिनी के अलावा पार्टी आर्गनाइजर वीरेन खन्ना और बीके रविशंकर को भी दो दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा गया। रविशंकर मामले में गिरफ्तार होने वाला पहला आरोपी था। वह आरटीओ में काम करता था। सीसीबी ने अब तक 14 लोगों को अरेस्ट किया है। रागिनी और संजना के अलावा कर्नाटक के पूर्व मंत्री के बेटे आदित्य अल्वा, एक्टर नियाज और आदित्य के रिश्तेदार राहुल को भी गिरफ्तार किया गया।

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button
“आज की 10 बड़ी खबर | 18 सितंबर 2024” साप्ताहिक राशिफल वृषभ राशि: 18-23 दिसंबर 2023: क्या हैं खास आपके लिए? साप्ताहिक राशिफल मेष राशि: 18-23 दिसंबर 2023: क्या हैं खास आपके लिए? 9 दिसंबर 2023 का राशिफल: पढ़िये क्या हैं खास आज आपके लिए? 8 दिसंबर 2023 का राशिफल: पढ़िये क्या हैं खास आज आपके लिए? 7 दिसंबर 2023: 12 राशियों के लिए राशिफल: क्या हैं खास आज आपके लिए?