अपराधप्रमुख खबरें

ड्रग केसः जया ने माना श्रद्धा कपूर के लिए ऑर्डर किया था सीबीडी ऑयल

आम मत | मुंबई

सुशांत मामले में आए ड्रग्स एंगल में टैलेंट मैनेजर जया साहा से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने दो दिन पूछताछ की। इसमें जया ने कई खुलासे किए। जया ने माना कि उसने श्रद्धा के लिए ऑनलाइन सीबीडी ऑयल का ऑर्डर किया था। पूछताछ के दौरान एनसीबी ने जया को श्रद्धा के साथ हुई उसकी वॉट्सऐप चैट्स दिखाते हुए इस बारे में कई सवाल किए।

जया ने श्रद्धा के लिए सीबीडी ऑइल का इंतजाम करने की बात मान ली। सीबीडी वह ड्रग है जो भारत में बैन है। मामले में पूछताछ के लिए एनसीबी ने करिश्मा प्रकाश को मंगलवार को उपस्थित होने का समन भेजा था। हालांकि, उसने तबीयत खराब होने का कारण बताकर 25 सितंबर को पेश होने का अनुरोध किया था।

नम्रता शिरोडकर के बारे में कहा उसे याद नहीं

पूछताछ में जया साहा ने माना कि वे श्रद्धा कपूर के अलावा सुशांत सिंह राजपूत, रिया चक्रवर्ती, फिल्ममेकर मधु मंटेना वर्मा और खुद के लिए भी सीबीडी ऑइल का इंतजाम करती थीं। वहीं, एनसीबी ने जया से जब नम्रता शिरोडकर के साथ उनकी चैट के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि हां चैट तो उसी की है, लेकिन उसे इस बारे में कुछ याद नहीं है।

पूछताछ में बोटमैन ने भी लिया था रकुल, श्रद्धा, सारा का नाम

पूछताछ के दौरान लोनावला के एक बोटमैन ने बताया था कि सुशांत के साथ उनके लोनावला फार्महाउस पर रिया चक्रवर्ती, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह पार्टी करने आते थे। बोटमैन ने ये भी बताया था कि वहां होने वाली पार्टियों में गांजा और शराब का इस्तेमाल बिल्कुल आम था।

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button
“आज की 10 बड़ी खबर | 18 सितंबर 2024” साप्ताहिक राशिफल वृषभ राशि: 18-23 दिसंबर 2023: क्या हैं खास आपके लिए? साप्ताहिक राशिफल मेष राशि: 18-23 दिसंबर 2023: क्या हैं खास आपके लिए? 9 दिसंबर 2023 का राशिफल: पढ़िये क्या हैं खास आज आपके लिए? 8 दिसंबर 2023 का राशिफल: पढ़िये क्या हैं खास आज आपके लिए? 7 दिसंबर 2023: 12 राशियों के लिए राशिफल: क्या हैं खास आज आपके लिए?