Vaccination: अमेरिका के ये 3 राष्ट्रपति टीवी पर लाइव लगवाएंगे कोरोना वैक्सीन [Live updates]

Last Updated on August 23, 2022 by आममत न्यूज़ डेस्क

आम मत | न्यूयॉर्क

Swiggy web [CPS] IN

अमेरिका में जल्द ही कोरोना वैक्सीन लगाने की कवायद शुरू होने वाली है। इसी कड़ी में अमेरिका के तीन पूर्व राष्ट्रपति लाइव टीवी पर कोरोना वैक्सीन (Live Vaccination on TV) लगवाएंगे। कोरोना वैक्सीन को लेकर कई देशों के लोगों में डर बना हुआ है। इस डर को दूर करने के लिए बराक ओबामा, जॉर्ज डब्ल्यू बुश और बिल क्लिंटन ने एक साथ फाइजर कंपनी की इस वैक्सीन को लगवाने का निर्णय लिया है।

सीएनएन की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने कहा कि उन्हें शीर्ष अमेरिकी डॉक्टर एंथनी फौसी पर पूरा भरोसा है। उन्होंने ही मुझे बताया है कि वैक्सीन सुरक्षित है। इसलिए, मैं इसकी डोज को लेने जा रहा हूं। उन्होंने कहा कि मैं टीवी पर लाइव इस वैक्सीन को लगवा सकता हूं, या इसकी रिकॉर्डिंग की जा सकती है।

Vaccination of 3 American Presidents Live on TV
कोरोना वैक्सीन: 3 american president obama, bush, clinton Live Vaccination on TV
Live Vaccination of 3 American Presidents Obama, G.W. Bush, and Bill Clinton (Photo by Shelley via Getty Images)

पूर्व राष्ट्रपति जॉर्ज डब्ल्यू बुश के चीफ ऑफ स्टाफ फ्रेडी फोर्ड ने बताया कि उन्होंने डॉ फौसी और व्हाइट हाउस की टीम से बात की है। बताया गया है कि लोगों के मन से शंका दूर करने के लिए बुश भी लाइन में लगकर खुशी से कैमरे पर वैक्सीन लगवाएंगे।

इसी तरह, पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन की प्रवक्ता एंजल उरेना ने कहा कि क्लिंटन निश्चित तौर पर वैक्सीन ले रहे हैं। वे भी सार्वजनिक रूप से वैक्सीन ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

  • Myntra [CPS] IN

Follow us:

Get News Direct In To Your INBOX