Category: व्यापार

RBI Governor Shaktikanta Das, Reserve Bank of India

वैश्विक चुनौतियों के बावजूद भारत विकास के पथ पर : शक्तिकांत

रिजर्व बैंक के गवर्नर शक्तिकांत दास (RBI Governor) ने आज कहा की वैश्विक चुनौतियों के बावजूद भारत विकास के पथ पर अग्रसर है। श्री दास ने बुधवार को यहां भारतीय उद्योग परिसंघ (सीआईआई) के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि वैश्विक चुनौतियों के बावजूद भारत विकास के पथ पर अग्रसर है।

Indian Railways Latest News updates in Hindi, AAMMAT News

Indian Railways: पश्चिम-मध्य रेलवे को मिला 7832.39 करोड़ का राजस्व, 27 किमी नई लाइनें बिछाईं

Western – Central Railway (Indian Railway News): पश्चिम-मध्य रेलवे ने वित्त वर्ष 2022-23 के दौरान ऑर्जिनेटिंग रेवन्यू, माल ढुलाई, इन्फ्रास्ट्रचर कमीशनिंग,नई लाइनें बिछाने,दोहरीकरण,तिहरीकरण, स्क्रैप बिक्री और इसके साथ ही सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए प्रौद्योगिकी के एकीकरण सहित विभिन्न श्रेणियों में शानदार उपलब्धियां हासिल करते हुये 7832.39 करोड़ रुपए का राजस्व एकत्र किया।

e-Bank Guarantee: आईडीबीआई बैंक ने ऑनलाइन बैंक गारंटी सुविधा लॉन्च की

e-Bank Guarantee: आईडीबीआई बैंक ने ऑनलाइन बैंक गारंटी सुविधा लॉन्च की

आईडीबीआई बैंक (IDBI Bank) ने नेशनल ई-गवर्नेंस सर्विसेज़ लिमिटेड (एनईएसएल) के साथ सहयोग में ई-बैंक गारंटी (e-Bank Guarantee) सुविधा लॉन्च की है, जिसके बाद बैंक गारंटी जारी करने की पेपर पर आधारित प्रक्रिया ई-स्टांप और ई-सिग्नेचर की मदद से होने लगेगी।

Vande Bharat Train From Tirupati to Secunderabad and Secundarabad to Tirupati

Vande Bharat Train: PM Modi 8 अप्रैल को सिकंदराबाद-तिरुपति वंदे भारत ट्रेन को दिखायेंगे हरी झंडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी आठ अप्रैल को सिकंदराबाद और तिरुपति के बीच चलने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखायेंगे। केंद्रीय पर्यटन मंत्री जी किशन रेड्डी ने शनिवार को यह जानकारी दी।