सुशांत के पूर्व असिस्टेंट का खुलासा, रिया ने अचानक बदल दिया था पूरा स्टाफ

आम मत | मुंबई

सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर दिन नई परत देखने को मिल रही है। सुशांत की मौत के करीब डेढ़ महीने बाद उनके पूर्व असिस्टेंट अंकित आचार्य ने एक न्यूज चैनल को साक्षात्कार दिया। इसमें उन्होंने कहा कि वे सुशांत के साथ 3 साल तक रहे। सुशांत कभी भी अपने कमरे को अंदर से बंद नहीं करते थे।

Swiggy web [CPS] IN

मैं तीन सालों तक उनकी परछाई के रूप में उनके साथ रहा। मैं इस बात को पूरे विश्वास से कह सकता हूं, जब तक मैं उनके साथ रहा वे कभी अपने रूम का दरवाजा अंदर से बंद नहीं करते थे। अंकित ने बताया कि पिछले साल अगस्त में वह जब गांव से लौटा तो उसे पूरा स्टाफ बदला मिला।

Sushant Rhea

सुशांत के नए बॉडीगार्ड्स ने उन्हें (अंकित) घर में घुसने तक नहीं दिया। मुझे पता चला कि रिया मैडम ने पूरा स्टाफ बदल दिया है। उन्होंने ऐसा क्यों किया यह पता नहीं। अंकित ने कहा कि ‘सुशांत भैया मजे के मूड में ही रहते थे। वे मुझे अपने भाई की तरह मानते थे। लेकिन सितंबर 2019 में जब उन्होंने मेरा पूरा हिसाब कर दिया तो वे एक बदले हुए व्यक्ति थे।

‘रिया पूजन सामग्री पर खर्च करती थी रुपए’

उनकी आंखों के नीचे काले घेरे थे, वे एक बार भी मुस्कुराए तक नहीं थे। वे मुझे उदास दिख रहे थे।’ अंकित ने बताया कि सुशांत के नए स्टाफ ने उन्हें (अंकित) बताया कि रिया शॉपिंग, फूड और पूजा की सामग्री पर बहुत पैसा खर्च कर रही हैं। उन्होंने बताया कि सुशांत के घर में लगातार पूजा-पाठ हो रहा था। ऐसा क्यों हो रहा था, ये पता नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

  • Myntra [CPS] IN

Follow us:

Get News Direct In To Your INBOX