सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा का परिवार बोला, मीडिया कर रहा है प्रताड़ित

आम मत | मुंबई

सुशांत सिंह सुसाइड मामले की जांच अब सीबीआई करेगी। वहीं, उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान के परिवार ने मुंबई पुलिस को पत्र लिखा है। मलवानी डिस्ट्रिक्ट के एसीपी दिलीप यादव के नाम लिखे इस खत में दिशा के परिवार ने मीडिया और पत्रकारों पर मानसिक प्रताड़ना देने का आरोप लगाया।

Swiggy web [CPS] IN

दिशा के पिता सतीश सालियान ने यह पत्र लिखा। जिसमें उन्होंने लिखा कि मीडिया द्वारा मुंबई पुलिस पर हमारे विश्वास पर सवाल उठाए हैं। हमें परेशान किया जा रहा है। हम पुलिस में अपना बयान पहले ही दे चुके हैं कि हमें किसी पर शक नहीं है। उन्होंने लिखा कि वे 13 जुलाई को भी इन घटनाओं के बारे में पुलिस को पहले भी लिखित शिकायत दे चुके हैं।

इस शिकायत में उन्होंने बताया था कि मीडिया में उनकी बेटी दिशा से जुड़ी अपमानजनक जानकारियां शेयर की जा रही हैं। इसी लैटर के आधार पर हम यह बताना चाह रहे हैं कि मीडिया हम पर अत्याचार कर रही है। वे बिना हमें बताए हमारे घर इंटरव्यू के लिए आ रहे हैं। जिससे न सिर्फ भ्रामक खबरें फैलाई जा रही हैं, बल्कि हमारे परिवार को भी असहज किया जा रहा है।

हम पहले ही अपना बयान दे चुके हैं कि हमें किसी भी तरह का कोई शक नहीं है। जो कहानियां बनाई गईं हैं उसमें कोई सच्चाई नहीं है। मीडिया में चलने वाली फर्जी खबरों से मेरे परिवार की सेहत खराब हो रही है।

साथ ही, मेरी बेटी और परिवार की प्रतिष्ठा भी धूमिल हो रही है। इस पत्र के जरिए मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि हमारे प्रति असंवेदनशील कार्य के लिए संबंधित पत्रकारों, राजनेताओं और मीडिया के खिलाफ उचित कार्रवाई करें। उल्लेखनीय है कि दिशा 8 जून को अपने मंगेतर रोहन रॉय के 14वीं मंजिल पर स्थित घर पर थी। यहां से गिरकर दिशा की मौत हो गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

  • Myntra [CPS] IN

Follow us:

Get News Direct In To Your INBOX