Site icon AAMMAT.in: AAM MAT NEWS

महबूबा के बयान पर कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना

File

आम मत | नई दिल्ली

जम्मू-कश्मीर में धारा 370 की वापसी और तिरंगे को लेकर राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती की बयानबाजी ने राज्य ही नहीं देश का सियासी पारा चढ़ा दिया। महबूबा के बयानों को कई राजनेताओं ने गलत ठहराया। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुफ्ती ने कहा था कि वे जम्मू-कश्मीर के अलावा कोई अन्य (तिरंगा) झंडा नहीं उठाएंगी।

महबूबा मुफ्ती को उत्तर प्रदेश सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा ने सलाह दी। मोहसिन रजा ने कहा है कि महबूबा मुफ्ती पाकिस्तान चली जाएं. कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी मुफ्ती के बयान पर सवाल उठाए हैं। कांग्रेस ने मुफ्ती के बयान की टाइमिंग पर सवाल खड़े किए हैं।

गौरतलब है कि इन दिनों बिहार में विधानसभा चुनावों के प्रचार तेज है और चुनावी रैलियों में कश्मीर की भी जमकर चर्चा हो रही है. सुरजेवाला ने अपने बयान में आगे कहा कि वह किसकी सहयोगी थीं? वह इस वक्त क्यों रिहा की गईं, जब चुनाव चल रहे हैं।

यह एक समझौता है क्योंकि बीजेपी इन चुनावों में बिहार के बारे में बात करने के अलावा सब कुछ बोलेगी. इसके साथ ही सुरजेवाला ने महबूबा पर भी जमकर निशाना साधा। सुरजेवाला ने कहा कि उन्होंने (महबूबा मुफ्ती) हमेशा पाकिस्तान का शुक्रिया अदा किया।

Contributor
Do you like आममत न्यूज़ डेस्क's articles? Follow on social!
Exit mobile version