Site icon AAMMAT.in: AAM MAT NEWS

गुपकार पर शाह का कड़ा प्रहार, बोले- देश के खिलाफ अलायंस बर्दाश्त नहीं

गुपकार पर शाह का कड़ा प्रहार, बोले- देश के खिलाफ अलायंस बर्दाश्त नहीं | amit shah

आम मत | नई दिल्ली

गृहमंत्री अमित शाह ने गुपकार गठबंधन पर मंगलवार को कड़ा प्रहार किया। गृह मंत्री शाह ने कहा- जम्मू-कश्मीर भारत का अभिन्न हिस्सा है। भारत के लोग देश के खिलाफ किसी अंतरराष्ट्रीय गठबंधन को सहन नहीं करेंगे। या तो गुपकार गैंग को देश के मूड के साथ चलना होगा या फिर लोग उसे डुबा देंगे।

उन्होंने गुपकार को गैंग बताते हुए कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी से सीधा सवाल पूछा है कि क्‍या वे इस गैंग का समर्थन करते हैं? शाह ने कहा कि गुपकार गैंग कश्मीर में विदेशी ताकतों का दखल चाहता है। शाह ने ट्वीट कर कहा, ‘गुपकार गैंग ग्लोबल हो रहा है। वे चाहते हैं कि विदेशी सेना जम्मू-कश्मीर में हस्तक्षेप करे। गुपकार गैंग भारत के तिरंगे का भी अपमान करता है।

क्या सोनिया जी और राहुल जी गुपकार गैंग की ऐसी चालों का समर्थन करते हैं? उन्हें भारत के लोगों के सामने अपना रुख स्पष्ट करना चाहिए।’ शाह ने कहा- गुपकार गैंग और कांग्रेस मिलकर जम्मू-कश्मीर को आतंक और बर्बादी के दौर में वापस ले जाना चाहते हैं।

आर्टिकल 370 हटने से दलितों, महिलाओं और आदिवासियों को अधिकार मिले हैं। कांग्रेस और गुपकार गैंग मिलकर उनके अधिकार छीनना चाहते हैं। यही वजह है कि हर जगह लोगों ने उन्हें नकार दिया है।

Contributor
Do you like आममत न्यूज़ डेस्क's articles? Follow on social!
Exit mobile version