Site icon AAMMAT.in: AAM MAT NEWS

गुजरात के पूर्व सीएम केशुभाई पटेल का निधन, प्रधानमंत्री ने जताया शोक

गुजरात के पूर्व सीएम केशुभाई पटेल का निधन, प्रधानमंत्री ने जताया शोक | keshubhai patel

आम मत | अहमदाबाद

गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल का 92 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। सांस लेने में तकलीफ होने के बाद उन्हें गुरुवार को ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था। केशभाई के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक व्यक्त किया।

प्रधानमंत्री ने कहा कि हमारे प्यारे और सम्मानित केशुभाई का निधन हो गया। मैं बहुत व्यथित और दुखी हूं। वह एक उत्कृष्ट नेता थे, जिन्होंने समाज के हर वर्ग की देखभाल की। उनका जीवन गुजरात की प्रगति और हर गुजराती के सशक्तीकरण के लिए समर्पित था। उन्होंने कहा कि केशुभाई ने मेरे जैसे कई छोटे कार्याकर्त्ताओं को तैयार किया। सभी को उनका मिलनसार स्वभाव पसंद था। उनका निधन एक अपूरणीय क्षति है। हम सभी आज शोक मना रहे हैं। मेरी संवेदना उनके परिवार और शुभचिंतकों के साथ है। मैंने उनके बेटे भरत से बात की और संवेदना व्यक्त की।

पीएम मोदी शुक्रवार को केशुभाई पटेल के घर जाएंगे। पीएम मोदी वहां केशुभाई को श्रद्धांजलि देंगे। उल्लेखनीय है कि 30 अक्टूबर को प्रधानमंत्री का गुजरात दौरा पहले से तय था। वे दिल्ली से सीधा स्टेच्यू ऑफ यूनिटी आने वाले थे, लेकिन केशुभाई की मौत की वजह से शुक्रवार को पहले गांधीनगर आएंगे फिर केवडिया के लिए रवाना होंगे।

Contributor
Do you like आममत न्यूज़ डेस्क's articles? Follow on social!
Exit mobile version